किसानों का शोषण नहींं होने दिया जायेगा ठा- भानु प्रताप सिंह

Date: 2024-04-03
news-banner
चांदीनगर
हरसिया गांव में भारतीय किसान यूनियन (भानु गुट) की बैठक में पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष ठा भानु प्रताप सिंह ने कहा कि, किसानों का शोषण कभी भी बर्दाश्त नहीं किया जायेगा तथा किसानों के सम्मान की लड़ाई हमेशा जारी रहेगी। 

हरसिया गांव में सत्यपाल त्यागी के आवास पर भारतीय किसान यूनियन(भानु गुट) की एक बैठक का आयोजन किया गया  जिसमे पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष ठा भानु प्रताप सिंह का ग्रामीणो ने स्वागत किया। वहीं बैठक में उन्होंने कहा, नेताओं ने किसानों को गुलाम बनाया, फसल किसान उगाते हैं और फसल के दाम नेता निर्धारित करते हैं। स्वामी नाथन ने कहा था कि, गन्ने जितने पैसे में उगता है  उससे ज्यादा मूल्य होना चाहिए । 

उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए  कहा कि, विदेशों से काला धन लायेंगे, लोगो की आमदनी को दोगुना कर देगे, लेकिन आज तक कोई वादा पूरा नहींं किया गया । 

उन्होंने कहा कि, किसानों का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जायेगा तथा किसानों के हित की लडाई हमेशा जारी रहेगी। बैठक का संचालन रविन्द्र शर्मा ने किया । इस मौकें पर महासचिव शिव कुमार शर्मा, प्रदेश सचिव पवन कुमार, सतपाल चौधरी,जावेद सिद्दीकी, नईम त्यागी, जयकुमार प्रधान आदि लोग मौजूद रहे।

Leave Your Comments