अमरपाल शर्मा के चुनावी वादे : सपा सुप्रीम अखिलेश यादव की योजनाओं, क्षेत्र के विकास, समस्याओं का समाधान और युवाओं को रोजगार

Date: 2024-03-30
news-banner
बडौत
सपा उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की घोषणा करते हुए अमरपाल शर्मा ने कहा कि, इस क्षेत्र से चुनाव लडना है और सपा सुप्रीम अखिलेश यादव जी की नीतियों व योजनाओं को लागू करते हुए क्षेत्र का विकास कराएंगे। 

ऐतिहासिक पुरा महादेव पहुंचे बाबा भोले के भक्त अमरपाल शर्मा ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि, उन्हें खुशी है पूरी लोकसभा क्षेत्र के 605 गांवों के जनप्रतिनिधियों में से 450 गांवों के लोग उनके कम समय के नोटिस पर भी उपस्थित हुए तथा जात बिरादरी से ऊपर उठकर क्षेत्र के विकास और सौहार्द के लिए समर्थन भी दिया। 

पं अमरपाल शर्मा ने कहा कि, उनके मुद्दे विकास, रोजगार और समस्याओं का त्वरित गति से समाधान कराना रहेगा। इस संवाददाता को अमरपाल शर्मा ने बताया कि, बागपत जनपद के लोगों से वे भलीभाँति परिचित हैं तथा खेकड़ा, बागपत, बडौत सहित मेरठ के सिवाल व गाजियाबाद के मोदीनगर के हजारों युवाओं को उनकी योग्यता के अनुसार रोजगार दिलाते रहे हैं। कहा कि, उनके परिवारों के लोगों द्वारा कहा जा रहा है कि, अब हमारा शुभचिंतक चुनाव लडेगा, तो जीत दिलाने की जिम्मेदारी भी हमारी होगी।

दूसरी ओर उनके समर्थन में आयोजित बैठक के नजारे की बात करें, तो उसमें राजनीतिक दूरियां नहीं रही। विभिन्न पार्टियों के कार्यकर्ता ही नहीं पदाधिकारी भी मौजूद रहे तथा अमरपाल शर्मा की जीत के लिए काम करने की बात कही।

Leave Your Comments