बागपत लोकसभा क्षेत्र के सैकड़ों गांवों के लोगों की बैठक में अमरपाल शर्मा को मिला समर्थन

Date: 2024-03-30
news-banner
बालैनी
क्षेत्र के पुरा महादेव गांव के कन्या जूनियर हाई स्कूल में शनिवार को साहिबाबाद सीट के पूर्व विधायक  अमरपाल शर्मा के समर्थन में ब्राह्मण समाज के लोगों की बैठक में उन्हें बागपत लोकसभा सीट से अपने प्रत्याशी के रूप में घोषणा की। 

शनिवार को पुरा महादेव गांव की कन्या जूनियर हाई स्कूल में ब्राह्मण समाज की उल्लेखनीय उपस्थिति में चुनाव में प्रत्याशी के मुद्दे पर बैंठक हुई, जिसमें संचालन योगेश प्रधान ने किया व अध्यक्षता राकेश शर्मा द्वारा की गई। 

बड़ी संख्या में मौजूद लोगों ने बागपत सीट से लोकसंभा चुनाव के लिए साहिबाबाद के पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा के नाम पर सहमति जताते हुए तन मन धन से पूर्ण सहयोग की बात कही।वहीं कहा गया कि, पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा को बागपत लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनने का मतलब ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित है। 

इस दौरान पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा ने दावा करते हुए कहा कि, रविवार को उन्हें समाजावादी पार्टी का सिंबल मिल जाएगा और वह 3 अप्रैल को अपना नामांकन करेंगे। कहा कि, वह बागपत में विकास की नदियां बहा देंगे और सभी वर्गों को साथ लेकर चलेंगे। 

कार्यक्रम में कांग्रेस की तेज तर्रार नेता पूनम पंडित भी पहुँची और अपना समर्थन दिया। कार्यक्रम में बागपत लोकसभा क्षेत्र के हजारों लोग मौजूद रहे। 

इस दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए सपा के संभावित प्रत्याशी अमरपाल शर्मा ने कहा कि, लगभग 20 घंटे से भी कम समय के नोटिस पर आयोजित बैठक में लोकसभा क्षेत्र के सभी गांवों के 450 से अधिक प्रतिनिधि, गांवों के जिम्मेदार लोग, सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों की मौजूदगी बता रही है कि, चुनावी समीकरण एकदम बदल चुके हैं।

Leave Your Comments