तिलवाड़ा में भाजपा व रालोद कार्यकर्ताओं के बीच का मनमुटाव, मुंह मीठा होते ही हुआ फुर्र

Date: 2024-03-30
news-banner
बडौत
तहसील क्षेत्र के तिलवाड़ा गांव में बागपत लोकसभा क्षेत्र से भाजपा रालोद के संयुक्त प्रत्याशी राजकुमार सांगवान के चुनावी जनसंपर्क के दौरान आयोजित एक कार्यक्रम में किसी बात को लेकर दोनों दलों के जिम्मेदार कार्यकर्ताओं के बीच कुछ मनमुटाव हो गया था। वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में आज समझौता होने की खुशी में एक दूसरे को मिठाई खिलाते हुए फील गुड का एहसास कराया गया। 

बता दें कि, मनमुटाव इस कदर बढ गया था कि, दोनों पक्षों की ओर से गुस्सा, शोरशराबा, गाली गलौज के साथ ही मारपीट की तैयारी भी हो गई थी, लेकिन बिना किसी देरी के रालोद के वरिष्ठ नेताओं ने पैरवी करते हुए दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया तथा कहा कि, अब दोनों फील गुड कर रहे हैं तथा चुनाव में तहेदिल से सहयोग भी करेंगे। 

इस दौरान दोनों दलों के मुख्य पदाधिकारी ,भाजपा के वरिष्ठ नेता धूम सिंह चेयरमैन के आवास पर पहुंचे तथा दोनों पक्षों को आमने-सामने बैठाकर आपसी मनमुटाव को दूर किया गया । एक दूसरे का मुंह मीठा कराकर विवाद को समाप्त किया गया। दोनों पक्षों के लोगों ने आपस में गले मिलकर गिले शिकवे दूर किए तथा

गठबंधन प्रत्याशी डॉ राजकुमार सांगवान के पक्ष में पूर्ण सहयोग करने का संकल्प लिया । इस मौके पर रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष योगेंद्र चेयरमैन कुंवर वीर सिंह पूर्व विधायक डॉ अजय तोमर पूर्व विधायक वीरपाल राठी रालोद नेता विकास प्रधान आदि के अलावा दोनों दलों के प्रमुख नेता भी मौजूद रहे।

Leave Your Comments