होली के हुड़दंग में मारपीट, 7 के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज

Date: 2024-03-28
news-banner
छपरौली
थाना क्षेत्र के जागोस गांव में होली के हुड़दंग मेंदो पक्षों में हुई मारपीट। चार लोग घायल हुए घायल। तहरीर के आधार पर थाना पुलिस ने सात के खिलाफ संगीन धाराओं में किया मुकदमा दर्ज व शुरू की जांच।

गत दिवस रंगों का पर्व होली पर क्षेत्र के जागोस गांव में जमकर हुड़दंग व मारपीट हुई। गांव के कुलदीप सिंह ने दी गई तहरीर में बताया कि, वह अपने चचेरे भाइयों के साथ घर के बाहर बैठा  था, तभी गांव के कश्यप जाति के कई लोग आये और घर के सामने आपस में गाली गलौज करने लगे। 

मना करने पर उन लोगों ने गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी और चले गए। इसके थोड़ी देर बाद ही नामजद अन्य साथियों के साथ लाठी डंडे व ईंट पत्थर लेकर पहुंचे, तथा पहुंचते ही उन लोगों ने हमला कर दिया। हमले में कुलदीप, राहुल, मोहित व नितिन गंभीर रूप से घायल हो गये। उसके बाद वह से मार डालने की धमकी देकर फरार हो गये। 

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह सिरोही ने बताया कि घायलों का मेडिकल कराया गया है व तहरीर के आधार पर शिबू, राजीव, अंकित, प्रवीन, सचिन, प्रमोद व शोकिंद्र के खिलाफ हत्या के प्रयास जैसी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही मामले की जांच करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

Leave Your Comments