इनऑर्बिट मॉल में आयोजित मुंबई के सबसे बड़े होली उत्सव, कलर स्प्लैश 5 में सेलेब्स की भरमार

Date: 2024-03-26
news-banner
कलर स्प्लैश 5, मुंबई का सबसे बड़ा होली उत्सव, इनऑर्बिट मॉल, मलाड वेस्ट में आयोजित किया गया था, जो एक शानदार उत्सव था जिसने उपस्थित लोगों को रोमांचित कर दिया और त्योहार की जीवंत भावना में डूब गया। वरुण बारोट द्वारा आयोजित और ध्रुव मेहरा और कल्याण सोनी की सह-भागीदारी में, इस सीज़न के संस्करण में कई सितारों ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई, जिससे इसका आकर्षण और बढ़ गया।

उत्सव की शुरुआत आस्था गिल के शानदार प्रदर्शन से हुई, जिनके ऊर्जावान अभिनय ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और खूब तालियां बटोरीं। रेन डांस को शामिल करने से उत्सव में एक अतिरिक्त आयाम जुड़ गया, जिससे मौज-मस्ती करने वालों को रंगीन उल्लास में पूरी तरह से डूबने का मौका मिला।

आयोजक वरुण बारोट ने कार्यक्रम पर अपनी संतुष्टि व्यक्त करते हुए कहा, "मलाड वेस्ट के इनऑर्बिट मॉल में होली उत्सव हमेशा एक शानदार आयोजन होता है, और यह संस्करण कोई अपवाद नहीं था। आस्था गिल का प्रदर्शन एक आकर्षण था, और बारिश नृत्य उत्सव में एक अनूठा आकर्षण जोड़ा गया।"

मनोरंजन लाइनअप के अलावा, उपस्थित लोगों को स्वादिष्ट ठंडाई का आनंद दिया गया, जिससे उत्सव का अनुभव और बढ़ गया। पुनेरी ढोल और पंजाबी ढोल दोनों की लयबद्ध थाप ने जीवंत नृत्य का मूड बना दिया, जिससे यह सुनिश्चित हो गया कि हर कोई खुशी के माहौल में डूब गया।

जिन मशहूर हस्तियों ने भाग लिया उनमें आस्था गिल, आदित्य देशमुख, उल्का गुप्ता, शिव ठाकरे, सुम्बुल तौकीर, शिविन नारंग, गौरव खन्ना पत्नी आकांक्षा के साथ, साहिल फुल्ल, मेघा चक्रवर्ती, सीरत कपूर, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, मृणाल जैन, नील समर्थ, सानंद शामिल हैं। वर्मा, मोहित कपूर, शिवम खजुरिया, सृष्टि जैन, सोनल पनवर, नंदीश संधू, नमिश तनेजा, रियाद शर्मा, पारस मदान, कुणाल वर्मा, पूजा बनर्जी, दीपाली पंसारे, अमन जयसवाल, शगुन सिंह, सोनाली कुकरेजा, वरुण बारोट, ध्रुव मेहरा, कल्याण सोनी, रुतिका मालवीय और गौरव चोपड़ा।

इसके अलावा, आयोजकों ने सभी के लिए समावेशिता और पहुंच सुनिश्चित करते हुए विशेष रूप से सक्षम लोगों के लिए विशेष प्रावधान किए। आठ डीजे और एक रैपर स्पिनिंग ट्रैक के साथ, आरजे जमन और विशाल कपाड़िया की जीवंत मेजबानी के साथ, यह कार्यक्रम शुरू से अंत तक एक नॉन-स्टॉप पार्टी थी।

कलर स्प्लैश 5 एक शानदार सफलता साबित हुई, जिसने एक अविस्मरणीय होली उत्सव की पेशकश की, जिसने 18000 से अधिक लोगों को संगीत, नृत्य और एक जीवंत और समावेशी वातावरण में एकजुटता की भावना के साथ एक साथ लाया।

Leave Your Comments