सोनल पंवार: मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं हमेशा से इस शो का हिस्सा थी

Date: 2024-03-26
news-banner
बिनैफर और संजय कोहली की हप्पू की उलटन पलटन, जो उनके बैनर एडिट II के तहत निर्मित है, ने हाल ही में टीवी पर पांच साल पूरे किए। शो में मलायका का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सोनल पंवार तीन साल पहले शो में शामिल हुई थीं, लेकिन ऐसा लगता है जैसे वह हमेशा वहां थीं।
 
अपना उत्साह साझा करते हुए उन्होंने कहा, “यह हर मायने में अद्भुत लगता है। मुझे भी ऐसा लगता है जैसे मैंने इस किरदार को प्रकट किया है।' मेरे लिए, तीन साल हो गए हैं, लेकिन मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं हमेशा इस शो का हिस्सा था। मैं बस आभारी और आभारी हूँ।"
 
उन्होंने निर्माताओं की भी प्रशंसा की और कहा कि उन्होंने टीवी पर काम करने का सबसे अच्छा माहौल बनाया है। “हम अपनी पाली बहुत सहजता से करते हैं, कोई अतिरिक्त दबाव नहीं होता है, और निर्माता हर चीज़ में बहुत सहयोगी होते हैं। मैं बस आभारी हूं कि उन्होंने ऐसा कुछ करने के लिए मुझ पर भरोसा किया,'' उन्होंने आगे कहा।
 
अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, उन्होंने उल्लेख किया कि मलायका का सहायक पुलिस आयुक्त बनना उनके लिए सबसे आश्चर्यजनक मोड़ था, और आगे कहा, "यह मेरे लिए काफी आश्चर्यजनक रहा है क्योंकि मैं एक पूरी तरह से अलग किरदार की खोज कर रही हूं, जो मेरे पास है'' अब तक ऐसा नहीं किया गया।”
 
सोनल ने इस बात पर भी जोर दिया कि हर किरदार को दैनिक शो में एक ग्राफ से गुजरना पड़ता है और शुरुआत से ही सभी पात्रों को अलग तरह से स्थापित करने के लिए शो के लेखकों को श्रेय दिया। उन्होंने कहा, "यह आपको चरित्र में बहुत जल्दी ढलने में मदद करता है, बेशक, इसके लिए तैयारी करनी पड़ती है, लेकिन जब मेरे चरित्र की बात आती है तो मुझे यह काफी सहज लगता है, क्योंकि यह शुरुआत से ही स्पष्ट है।"
 
और इसके लिए धन्यवाद, शो को अब तक मिली सफलता का दबाव भी उन्हें महसूस नहीं होता है। “इसका कारण शानदार लेखन है, और शो पहले ही दर्शकों के दिल में जगह बना चुका है। यह कोई अन्य डेली सोप नहीं है, जहां कुछ कलाकार सिर्फ फिलर्स हैं, मेरे शो में, हर किरदार की अपनी कहानी और महत्व है, ”उसने कहा।
 
"मैं ऐसे प्यारे शो का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में आभारी हूं जो लोगों को हंसाता है। और मुझे कोई दबाव महसूस नहीं होता है क्योंकि मैं उस सामग्री के बारे में अच्छी तरह से जानता हूं जो हम दे रहे हैं, और मैं अपने काम का आनंद लेता हूं और पसंद करता हूं।" कुछ भी, इसलिए दबाव वास्तव में तस्वीर में नहीं आता है,'' उसने निष्कर्ष निकाला।

Leave Your Comments