स्पलैश सेट हो जाओ! आइए होली को भव्य अंदाज में मनाएं!

Date: 2024-03-26
news-banner
रंगों के इस त्योहार को सितारों के साथ मनाने के लिए तैयार हो जाइए! मुंबई का सबसे बड़ा होली उत्सव - कलर स्प्लैश 5 इस होली पर प्रशंसकों की भारी भीड़ के बीच लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है! इस होली का जश्न इनऑर्बिट मॉल, मलाड वेस्ट में कलर स्प्लैश सीजन 5 में मनाएं।

वरुण बारोट द्वारा आयोजित, और ध्रुव मेहरा और कल्याण सोनी द्वारा सह-भागीदारी में, यह सीज़न निश्चित रूप से पहले से अलग है!

“आस्था गिल इस कार्यक्रम में प्रस्तुति देंगी! पूर्ण विकसित बच्चों के क्षेत्र के साथ यह बहुत बड़ा और बेहतर होने जा रहा है। हर किसी को त्योहार के रंगों में सराबोर करने के लिए रेन डांस होगा!” कहते हैं बड़ौत.

इसके अलावा, स्वादिष्ट ठंडाई के साथ-साथ पुनेरी ढोल और पंजाबी ढोल की थाप पर नृत्य भी होगा। “विशेष रूप से सक्षम लोगों, 8 डीजे और रैपर के लिए एक विशेष क्षेत्र है, साथ ही आरजे जमन और विशाल कपाड़िया भी इस कार्यक्रम की मेजबानी कर रहे हैं!

“इस कार्यक्रम में बॉलीवुड, टीवी, ओटीटी प्लेटफॉर्म की बड़ी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है। कलर स्प्लैश हमेशा से मशहूर हस्तियों के लिए होली बैश का एक आकर्षण रहा है!'' बड़ौत जोड़ता है।

टिकट बुक माई शो, इनसाइडर, ज़ोमैटो लाइव के साथ-साथ इवेंटिंग क्लब पर भी उपलब्ध हैं। इस बीच, ग्राहक और कॉरपोरेट भी थोक बुकिंग पर छूट के लिए संपर्क कर सकते हैं।

Leave Your Comments