किसान व दलित हितों के मुद्दे पर बनी सहमति के बाद ही रालोद का भाजपा से हुआ गठबंधन: कमल जाटव

Date: 2024-03-24
news-banner
बडौत
रालोद सुप्रीम जयंत चौधरी ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व व सरकार से किसान हित के मुद्दों पर वार्ता और सहमति के बाद ही गठबंधन किया। यह शब्द सिनौली गांव में आयोजित सम्मान समारोह के दौरान रालोद के एससी एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष व मुख्य अतिथि कमल जाटव ने कहे। 

सिनौली गांव मे गतसांय देर तक चले दलित समाज द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि रालोद के एससी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष कमल जाटव , विशिष्ट अतिथि जिला पंचायत अध्यक्षपति जय किशोर प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र खजूरी व व्यापारी नेता डॉ योगेश जिन्दल ने दलित समाज के हितों को रालोद में सुरक्षित बताया। 

दलित नेता व बागपत जिला पंचायत अध्यक्षपति जय किशोर ने कहा कि , पहले मेरी पत्नी को जिला पंचायत अध्यक्ष और अब दलित समाज के बेटे अनिल कुमार को प्रदेश में केबिनेट मंत्री बनवाकर रालोद सुप्रीम जयंत चौधरी ने साबित कर दिया कि, रालोद सर्व समाज की पार्टी है और दलित समाज के अधिकार भी रालोद में सुरक्षित हैं।

मुख्य अतिथि व दलित प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष कमल जाटव ने कहा कि, दलित समाज ने एकजुट होकर बहन मायावती को चार बार प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया ,मगर बहन मायावती दलित समाज को भूल गई। 

अब दलित समाज बहन जी की पार्टी छोड़ चुका है और रालोद का दामन धाम चुका है।कहा कि, रालोट ने हमेशा ही दलित समाज को सम्मान दिया है। कहा कि दलित समाज को सम्मान देने के लिए प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह ने अपना रसोईया भी दलित समाज के व्यक्ति को रखा था। 

रालोद व्यापारी नेता डॉ योगेश जिन्दल ने कहा कि, व्यापारी जीएसटी की समस्याओं से घिरे थे, जिन्हें रालोद सुप्रीम जयंत चौधरी को बताया गया था ,उन्होंने तभी सारी समस्याएं भाजपा प्रमुख के सम्मुख रखी थी तथा सरकार ने सभी समस्याओं पर सहानुभूति पूर्वक विचार कर व्यापारीहित सुरक्षित रखने का वचन दिया है । 

अब व्यापारी भी पूर्ण रूप से रालोद के साथ है। सभा को पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र खजूरी व संयोग रावत ने भी संबोधित किया तथा संचालन मा अशोक दाहा ने किया व अध्यक्षता बलजोर सिंह ने की।

Leave Your Comments