यमुनापार थाना क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरी बस-कंटेनर की टक्कर में सात घायल

Date: 2024-03-23
news-banner
मथुरा
लक्ष्मीनगर के जमुनापार थाना क्षेत्र के महावन मार्ग पर जयपुर से आए श्रद्धालुओं की बस और कंटेनर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में बस चालक-परिचालक व पांच श्रद्धालु घायल हो गए। 

कंटेनर में दो हजार के नोटों की लुगदी भरी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को ऑटो से अस्पताल भेजा। चार को जयपुर रेफर किया गया है। तीन को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने दोनों वाहनों को मार्ग से हटाकर जाम खुलवाया।

राजस्थान के जयपुर की जगदंबा यात्रा कंपनी की बस श्रद्धालुओं को ब्रज दर्शन कराने आई थी। बृहस्पतिवार को बांके बिहारी के दर्शन के बाद बस से सभी श्रद्धालु रमणरेती जा रहे थे। तभी जयपुर से दो हजार के नोटों की लुगदी लेकर रुद्रपुर जा रहा कंटेनर महावन मार्ग पर बस के सामने आ गया। बताया जा रहा है कि बस चालक को झपकी आने के कारण बस-कंटेनर में भिड़ंत हो गई। बस में मौजूद श्रद्धालुओं के बीच अफरा-तफरी मच गई।

राहगीरों ने लोगों को बस से बाहर निकाला। इसी बीच सूचना पर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। एंबुलेंस के आने में देरी के चलते तत्काल घायलों को राहगीरों की मदद से अस्पताल भेजा। बस और कंटेनर मार्ग पर होने के कारण जाम लग गया। इन दोनों वाहनों को क्रेन की मदद से हटाकर मार्ग को सुचारू किया गया। इधर, जगदंबा बस कंपनी के अधिकारियों ने तत्काल दूसरी बस का इंतजाम श्रद्धालुओं के लिए किया। 

बस चालक छीतरमल, परिचालक राजू सैन, श्रद्धालु सच्चिदानंद स्वामी, कांती, ललिता, दयाराम, राम अवतार शर्मा घायल हुए। इनमें से राम अवतार शर्मा, सच्चिदानंद स्वामी, राजू सैन, ललिता को जयपुर रेफर किया है। हालांकि इनकी भी हालत में सुधार है। 

कुंवर आकाश सिंह, सीओ सदर/एएसपी ने बताया घायलों को तत्काल अस्पताल भेजा गया। हादसाग्रस्त दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है। अभी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Leave Your Comments