कृष्णा श्रॉफ अपराजित मुक्केबाजी चैंपियन फ्लॉयड मेवेदर जूनियर से मिलीं, उन्हें एमएफएन, एमएमए प्रमोशन के लिए शुभकामनाएं मिलीं

Date: 2024-03-22
news-banner
कृष्णा श्रॉफ की मैट्रिक्स फाइट नाइट (एमएफएन) दक्षिण एशिया के प्रमुख एमएमए प्रमोशनों में से एक है

उद्यमी कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में पूर्व अपराजित पेशेवर मुक्केबाजी के दिग्गज और अमेरिकी मुक्केबाजी प्रमोटर फ्लॉयड मेवेदर जूनियर से मुलाकात की। फैशन आइकन ने तस्वीरों और वीडियो का एक समूह साझा किया, जिसमें बॉक्सिंग आइकन के साथ उनकी तीखी बातचीत की झलक मिली। फ़्लॉइड मेवेदर जूनियर द्वारा मैट्रिक्स फाइट नाइट (एमएफएन) दस्ताने पर हस्ताक्षर करना इस पल को और भी खास बना देता है। अपराजित मुक्केबाजी चैंपियन ने एमएफएन को बढ़ावा देने और इसे वैश्विक स्तर पर लाने में कृष्णा के प्रयासों की भी सराहना की।

एमएफएन के संस्थापक के रूप में, कृष्णा ने एमएमए को भारत में एक लोकप्रिय खेल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इससे पहले, उन्होंने एमएमए उद्योग में एक महिला नेता के रूप में अपनी भूमिका पर भी टिप्पणी की थी और कहा था, "मैं पारंपरिक रूप से पुरुषों के प्रभुत्व वाले क्षेत्र में महिलाओं का प्रतिनिधित्व करने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं। एमएफएन के माध्यम से, मेरा लक्ष्य दूसरों को अपने जुनून को निडर होकर आगे बढ़ाने और चुनौती देने के लिए प्रेरित करना है।" रूढ़ियाँ।"

कृष्णा श्रॉफ की दूरदृष्टि और समर्पण ने भारतीय एमएमए को अभूतपूर्व ऊंचाइयों तक पहुंचाया, जिससे एमएफएन एमएमए उत्साही लोगों के लिए एक प्रमुख मंच में बदल गया। रूढ़िवादिता को तोड़ने और यथास्थिति को चुनौती देने के उनके दृढ़ संकल्प ने एक उद्यमी के रूप में उनकी योग्यता साबित की है, जिससे वह महत्वाकांक्षी नेताओं के लिए एक आदर्श बन गई हैं। उनकी पदोन्नति ने अंशुल जुबली और पूजा तोमर जैसी भारतीय संभावनाओं के लिए एक मंच के रूप में भी काम किया है। अंशुल जुबली ने हाल ही में भारतीय प्रवासियों के बीच रिकॉर्ड दर्शकों की संख्या के साथ अपना U F C डेब्यू किया।

Leave Your Comments