भट्ठे के लिए मिट्टी खोदाई से बने गड्ढे में भरे पानी में डूबा एकवर्षीय मासूम, गंभीर हालत में मेरठ रैफर

Date: 2024-03-21
news-banner
बालैनी। 

ईंट भट्टे के लिए मिट्टी हेतु खोदी गई भूमि में बने गहरे गड्ढे में पानी भरा होने तथा वहीं पर एक भट्ठा श्रमिक का खेल रहा बच्चा गिर गया। कड़ी मशक्कत के बाद निकाल तो लिया गया, किंतु गंभीर हालत के चलते निजी अस्पताल में भर्ती कराना पडा। 

क्षेत्र के पिलाना दत्तनगर मार्ग के दौलतपुर गांव के समीप ईंट भट्ठे पर ईट पाथने के कारण बने खड्डे में 1 वर्षीय बच्चा गिर गया ,जिसे कड़ी मशक्कत के बाद गड्डे से निकाल जा सका तथा पिलाना सीएच सी में भर्ती कराया गया,जहा हालत गंभीर देखते हुवे मेरठ के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया ,लेकिन वहां पर भी बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। 

 पिलाना दत्तनगर मार्ग पर दौलतपुर गांव के समीप ईट भट्ठे पर जनपद मुज्जफरनगर के शाहपुर निवासी आशु अपनी पत्नी रजिया व 3 बच्चों को लिए ईंट पथाई का काम कर रहा था ।सुबह करीब 10 बजे आशु व पत्नी ईट पठाई के कार्य में लगे हुवे थे कि, उनके पास खेल रहा उनका 1 वर्षीय बेटा  माहिर पास बने पानी के खड्डे मे जा गिरा ।

पास में काम कर रहे अन्य युवक में शोर मचाया और दौडकर पानी में डूबे बच्चे को कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला।गंभीर हालत देखते हुवे परिजन मेरठ निजी हॉस्पिटल में ले गए। थाना प्रभारी साक्षी सिंह का कहना है कि, थाने पर इस संबंध में कोई सूचना नहीं है तथा मामला जानकारी में नहीं है।

Leave Your Comments