चौ चरण सिंह राजकीय महाविद्यालय में रासेयो शिविर संपन्न, मुख्य अतिथि ने कार्यक्रम की सराहना की

Date: 2024-03-21
news-banner
छपरौली।

चौ चरण सिंह राजकीय महाविद्यालय के तत्वाधान में आयोजित राष्ट्रीय सेवा योजना के सातवें दिन लक्ष्य गीत, उठें समाज के लिए उठें हम जगें स्वराष्ट्र के लिए जगें हम, के साथ शुभारंभ हुआ। समारोह कार्यक्रम की मुख्य अतिथि प्रो चंचल गर्ग रही। 

कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत मां सरस्वती और चौ चरण सिंह के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित करते हुए की। कार्यक्रम अधिकारी डॉ मोनू सिंह ने मुख्य अतिथि को पौधा भेंट किया।इस दौरान राष्ट्रीय सेवा योजना की शिविरार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए, जिनमें तासु ,रकीबा और रविना ने समूह गान ,ओ देश मेरे तेरी शान के सदके और धरती सुनहरी अंबर नीला गाकर भाव विभोर कर दिया। 

ज्योति,काजल और शिवानी ने राष्ट्रीय सेवा योजना के लक्ष्य गीत को अनूठे अंदाज में प्रस्तुत किया।समरीन ने मतदान पर केंद्रित कविता प्रस्तुत की। सगुन ने नारी सशक्तिकरण पर भाषण  दिया। साहिला ने मोटिवेशनल स्टोरी और मोहित ने देशभक्ति गीत प्रस्तुत किया। 

इस अवसर पर कार्यक्रम अधिकारी डॉ मोनू सिंह ने सात दिवसीय विशेष शिविर में हुए सामाजिक व रचनात्मक कार्यों की आख्या प्रस्तुत की। मुख्य अतिथि प्रो चंचल गर्ग ने सात दिवसीय विशेष शिविर की गतिविधियों की मुक्तकंठ से प्रशंसा की । कहा कि इस शिविर में सीखे गये अनुशासन,सहिष्णुता, भातृत्व परिश्रम व परोपकार आदि गुण ताउम्र आगे बढ़ने व बेहतर इंसान बनने में मदद करेंगे। 

महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो प्रतीत कुमार ने राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर के सफल संचालन के लिए कार्यक्रम अधिकारी डॉ मोनू सिंह, प्रो अनिला पंवार, प्रो चंचल गर्ग, डॉ भीष्म सिंह और सभी शिविरार्थियों की प्रशंसा की।शिविर में अनुज, सनी, सागर,सार्थक, मोहित आंचल,खुशी,मानसी, समरीन, फरीन, आफरीन आदि शामिल रहीं।

Leave Your Comments