भक्ति के रंगों को उजागर,मंदाकिनी बोरा का होली स्पेशल "रंग बाँको सांवरिया" श्री राधा जी और भगवान कृष्ण के शाश्वत प्रेम का जश्न मनाता है

Date: 2024-03-21
news-banner
जैसे-जैसे रंगों का त्योहार नजदीक आता है, मन्दाकिनी बोरा श्री राधा जी और भगवान कृष्ण जी की दिव्य प्रेम कहानी का एक भावपूर्ण गीत प्रस्तुत करती हैं। "रंग बाँको सांवरिया" शीर्षक वाला यह मनमोहक होली विशेष गीत दिव्य जोड़े के बीच कालातीत और शाश्वत प्रेम के माध्यम से एक संगीतमय यात्रा है।

जीवंत उत्सवों की पृष्ठभूमि पर आधारित, "रंग बाँको सांवरिया" श्री राधा जी और भगवान कृष्ण के प्रेम की मंत्रमुग्ध कर देने वाली कहानी सुनाते हुए होली के सार को दर्शाता है। अपनी मनमोहक धुन और हृदयस्पर्शी गीतों के साथ, यह गीत श्रोताओं को वृन्दावन के रहस्यमय क्षेत्र में ले जाता है, जहाँ हर रंग भक्ति की कहानी कहता है।

अपनी मनमोहक आवाज़ के लिए प्रसिद्ध, मंदाकिनी बोरा ने प्रतिभाशाली जेएसआर मधुकर के साथ मिलकर एक ऐसी प्रस्तुति दी है जो होली की भावना से मेल खाती है। गीत प्रसिद्ध भक्त पद्माकर जी और भक्त वहम जी द्वारा लिखे गए हैं। स्वर और गीत का उनका सामंजस्यपूर्ण मिश्रण कथा में गहराई और भावना जोड़ता है, जिससे "रंग बांको सांवरिया" संगीत प्रेमियों के लिए वास्तव में एक अद्भुत अनुभव बन जाता है।

इस संगीत समारोह में उनके साथ शामिल हैं प्रतिभाशाली कलाकार पंछी केडिया, जो श्री राधा जी की दिव्य भूमिका निभा रहे हैं, और वीर, जो भगवान कृष्ण के शाश्वत व्यक्तित्व का प्रतीक हैं। साथ में, वे उस अमर प्रेम कहानी को जीवंत करते हैं जो पीढ़ियों को प्रेरित करती रहती है।

*गीत के बारे में बोलते हुए, मन्दाकिनी बोरा ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा* _"'रंग बाँको सांवरिया' के माध्यम से, हम आपको होली के दिव्य रंगों में डूबने और श्री राधा जी और भगवान कृष्ण की शाश्वत प्रेम गाथा को देखने के लिए आमंत्रित करते हैं। संगीत। यह मधुर पेशकश आपके दिलों को खुशी, भक्ति और एकजुटता की भावना से भर दे, आत्मिक साथियों के बीच शाश्वत बंधन का जश्न मनाए।

Leave Your Comments