क्या विद्या बालन ने दो और दो प्यार शीर्षक की सिफारिश की थी?

Date: 2024-03-21
news-banner
सिल्वर स्क्रीन पर एक विद्युतीय मिश्रण देखने को मिलने वाला है क्योंकि विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति पहली बार आगामी रोमांटिक-कॉम 'दो और दो प्यार' में एक साथ आएंगे। यह अनोखी जोड़ी ही एकमात्र आश्चर्य नहीं है; फ़िल्म का शीर्षक अपने आप में एक आकर्षक पृष्ठभूमि कहानी रखता है। यह कोई और नहीं बल्कि खुद विद्या बालन थीं जिन्होंने एक विचार-मंथन सत्र के दौरान इस आकर्षक शीर्षक का सुझाव दिया था।

मेज पर लगभग दस विकल्पों के साथ, टीम एक ऐसे शीर्षक की तलाश कर रही थी जो फिल्म के वास्तविक सार को समाहित कर सके - एक ऐसी कहानी जहां प्यार कोई नियम या सूत्र नहीं जानता। विद्या के सुझाव ने तुरंत सभी को प्रभावित किया और सर्वसम्मति से अनुमोदन प्राप्त किया। 

अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए, विद्या बालन ने साझा किया, "मैंने एक विचार-मंथन सत्र के दौरान निर्माताओं को शीर्षक का सुझाव दिया, और यह तुरंत उनके साथ जुड़ गया। मुझे यह पसंद है क्योंकि यह फिल्म के सार को पूरी तरह से दर्शाता है। यदि आप पोस्टर को ध्यान से देखते हैं, उत्सुक पर्यवेक्षक कुछ दिलचस्प संकेत पकड़ सकते हैं। जैसा कि वे कहते हैं, 'यदि आप जानते हैं, तो आप जानते हैं।'"

"दो और दो प्यार" आधुनिक रिश्तों का समकालीन चित्रण है। अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह फिल्म प्रतिभाशाली शीर्ष गुहा ठाकुरता के निर्देशन की पहली फिल्म है, जो एक शीर्ष पुरस्कार विजेता विज्ञापन फिल्म निर्माता हैं।

प्रत्याशा बढ़ाने के साथ, अपने कैलेंडर में 19 अप्रैल, 2024 को चिह्नित करें, क्योंकि "दो और दो प्यार" देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। प्यार, हँसी और इनके बीच की हर चीज़ की यात्रा पर बहने के लिए तैयार हो जाइए।

Leave Your Comments