अजय देवगन की NY V F X W A A L A ने G B K, स्वीडन के सहयोग से रणनीतिक अंतर्राष्ट्रीय विस्तार की घोषणा की

Date: 2024-03-21
news-banner
अजय देवगन की NY  V F X W A A L A ने G B K, स्वीडन के सहयोग से रणनीतिक अंतर्राष्ट्रीय विस्तार की घोषणा की

अजय देवगन की पुरस्कार विजेता उद्यमशीलता पहल, NY  V F X W A A L A, एक प्रसिद्ध भारतीय विजुअल इफेक्ट्स स्टूडियो, अपनी ऑफशोर सहायक कंपनी के माध्यम से प्रशंसित स्वीडिश स्टूडियो, गुडबाय कैनसस स्टूडियो, जिसका मुख्यालय स्टॉकहोम, स्वीडन में है, के साथ एक रणनीतिक साझेदारी की खुशी से घोषणा करता है। 

अलविदा कैनसस स्टूडियोज़ सेवाओं का एक उल्लेखनीय पोर्टफोलियो पेश करता है, जो फीचर फिल्मों, टीवी श्रृंखला, विज्ञापनों, गेम और ट्रेलरों में सहजता से एकीकृत है। उनकी विशेषज्ञता वीएफएक्स, एफएक्स, सीजी प्रोडक्शंस, 3डी फेस और बॉडी स्कैनिंग, डिजिटल मानव, प्राणी और चरित्र डिजाइन, प्रदर्शन कैप्चर, एनीमेशन और वास्तविक समय क्षमताओं तक फैली हुई है।

यह महत्वपूर्ण निवेश दो महत्वपूर्ण संबंध स्थापित करता है:

• *बड़ी हिस्सेदारी सुरक्षित की गई:* हमने अपने सहयोग को मजबूत करते हुए अपनी अपतटीय सहायक कंपनी के माध्यम से अलविदा कैनसस में एक बड़ी हिस्सेदारी हासिल कर ली है।

•भारत में तत्काल संयुक्त उद्यम स्टूडियो: इसके साथ ही, हम भारत में एक संयुक्त उद्यम स्टूडियो लॉन्च कर रहे हैं।

अलविदा कैनसस दुनिया भर में शीर्ष ट्रिपल-ए गेम्स के लिए सिनेमाई ट्रेलर बनाने और लाइव-एक्शन प्रस्तुतियों के लिए दृश्य प्रभाव प्रदान करने में एक पावरहाउस है। उनके प्रभावशाली पोर्टफोलियो में साइबरपंक 2077, गॉड ऑफ वॉर: रग्नारोक, असैसिन्स क्रीड वल्लाह, बैटलफील्ड फ्रैंचाइज़ी और P U B G बैटलग्राउंड जैसे गेम पर काम शामिल है। गेमिंग से परे, उन्होंने आकर्षक दृश्य प्रभाव परियोजनाएं शुरू की हैं। एचबीओ, नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम, डिज़नी, ऐप्पल टीवी, पैरामाउंट प्लस और अन्य के साथ उनका चल रहा सहयोग वास्तव में असाधारण है। 

हाल के शो में उन्होंने ट्रू डिटेक्टिव सीज़न 4 (एचबीओ), वन पीस (नेटफ्लिक्स), और कार्निवल रो (अमेज़ॅन प्राइम) को शामिल करने में योगदान दिया है। इसके अतिरिक्त, उन्होंने कई विज्ञापनों और फीचर फिल्मों में अपनी विशेषज्ञता का इस्तेमाल किया है, जिनमें एस्टेरॉयड सिटी और ए मैन कॉल्ड ओटो (दोनों में टॉम हैंक्स शामिल हैं) शामिल हैं। 

उनके उत्कृष्ट काम ने प्रतिष्ठित पुरस्कार प्राप्त किए हैं, जैसे साइबरपंक 2077 ई3 ट्रेलर में चरित्र "डेक्स" पर उनके काम के लिए "व्यावसायिक में उत्कृष्ट एनिमेटेड चरित्र" के लिए वीईएस (विजुअल इफेक्ट्स सोसाइटी) पुरस्कार, 18वें वार्षिक वीईएस पुरस्कारों में प्रस्तुत किया गया। लॉस एंजिल्स में भव्य समारोह।

हमारी साझा दृष्टि हमारी सामूहिक रचनात्मकता और तकनीकी कौशल का लाभ उठाते हुए आपसी विकास के इर्द-गिर्द घूमती है। साथ मिलकर, हम वैश्विक ग्राहकों के लिए प्रीमियम सेवाएं प्रदान करते हैं, रोमांचक भविष्य की परियोजनाओं पर सहयोग करने के लिए भारत और एशिया से प्रतिभाओं को आमंत्रित करते हैं।

हमारे संयुक्त प्रयास रचनात्मक और तकनीकी विशेषज्ञता में योगदान देंगे, जो भारत, एशिया और उससे परे फिल्म, टीवी और गेमिंग कंपनियों को प्रौद्योगिकी-संचालित दृश्य सामग्री प्रदान करेंगे। वैश्विक संसाधन नियोजन को नियोजित करके, हमारा लक्ष्य उत्पादन दक्षता बढ़ाना और उद्योग मानकों को ऊपर उठाना है।

· राजस्व वृद्धि में तेजी लाना: हमारी रणनीति में स्केलेबल क्षमता विस्तार और मौजूदा व्यावसायिक क्षेत्रों (वीएफएक्स, एनीमेशन, गेम ट्रेलर्स और इन-गेम) के भीतर तीव्र बिक्री प्रयास शामिल हैं। हम नए भौगोलिक बाजारों को लक्षित करेंगे और वीएफएक्स और गेमिंग सामग्री की आउटसोर्सिंग की बढ़ती प्रवृत्ति का लाभ उठाएंगे। इसके अतिरिक्त, हम संसाधन योजना और प्रतिभा अधिग्रहण के लिए वैश्विक दृष्टिकोण अपनाएंगे।

· वैश्विक सेवा सुदृढ़ीकरण: हमारी सेवाओं का संयुक्त दायरा हमारी वैश्विक सेवा पेशकश को मजबूत करेगा। हम भारतीय खेल बाजार और अन्य एशियाई बाजारों में अवसरों का रणनीतिक रूप से फायदा उठाएंगे।

· स्कैनिंग और मोशन कैप्चर स्टूडियो का विस्तार: अलविदा कैनसस का अत्याधुनिक स्कैनिंग और मोशन कैप्चर स्टूडियो एशिया और उसके बाहर के ग्राहकों के लिए अपनी सेवाओं का विस्तार करेगा।

· अनुसंधान और विकास सहयोग: हम दोनों भागीदारों के बीच एक सहयोगी अनुसंधान और विकास (आर एंड डी) टीम स्थापित करेंगे। यह टीम नवीन उपकरण और तकनीकी प्रगति बनाने पर ध्यान केंद्रित करेगी।

“हमारे प्रयासों में प्रत्येक परियोजना के साथ नए मानक स्थापित करना शामिल है। हम सीखने, विकास और नवीनतम प्रौद्योगिकियों के अनुकूलन की एक सतत प्रक्रिया को अपनाते हैं। मुझे अलविदा कैनसस साझेदारी के माध्यम से हमारे NY परिवार का विस्तार करते हुए खुशी हो रही है। उत्कृष्टता प्रदान करने के लिए हमारा अटूट जुनून हमारे मूल मूल्यों और समर्पण से प्रेरित है। हम समान विचारधारा वाले साझेदार जीबीके के साथ जुड़ने में गर्व महसूस करते हैं, और एक साथ इस यात्रा के लिए तत्पर हैं।'' NY  V F X W A A L A के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री अजय देवगन ने कहा।

“NY   V F X W A A L A गुडबाय कैनसस के लिए एक आदर्श भागीदार है, जो उत्कृष्ट प्रतिभा, अत्याधुनिक तकनीक और आकर्षक कथा के प्रति समान समर्पण साझा करता है। यह रणनीतिक साझेदारी हमारी शक्तियों को इस तरह से एक साथ लाती है जिससे हमारे दोनों संगठनों को लाभ होगा। साथ मिलकर, हम अपने ग्राहकों के लिए असाधारण मूल्य बनाने और अपने प्रतिभाशाली सहकर्मियों के लिए विकास के नए अवसर खोलने के लिए तैयार हैं।'' अलविदा कैनसस के बोर्ड के अध्यक्ष, पेर एंडर्स वार्न कहते हैं।

“मुझे इस संयुक्त वित्तपोषण समाधान और रणनीतिक साझेदारी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, अलविदा कैनसस में एक व्यापार भागीदार और एक रणनीतिक निवेशक के रूप में NY  W F X W A A L A का स्वागत करता हूं। हमारी साझेदारी हमारे पारस्परिक विकास में महत्वपूर्ण योगदान देगी और अलविदा कान्स का समर्थन करते हुए उत्पादन संसाधनों और क्षमताओं के विस्तार के लिए प्रमुख अवसर प्रदान करेगी

Leave Your Comments