एनडीए प्रत्याशी डॉ राजकुमार सागवान के लिए किया शामली विधायक ने जनसंपर्क* संवाददाता नीतीश कौशिक बागपत।शामली से राष्ट्रीय लोकदल विधायक प्रसन्न चौधरी ने आज बागपत लोकसभा क्षेत्र से एनडीए गठबंधन प्रत्याशी डॉ राजकुमार सागवान को जीतने के लिए बागपत विधानसभा क्ष

Date: 2024-03-18
news-banner
बागपत
शामली से राष्ट्रीय लोकदल विधायक प्रसन्न चौधरी ने आज बागपत लोकसभा क्षेत्र से एनडीए गठबंधन प्रत्याशी डॉ राजकुमार सागवान को जीतने के लिए बागपत विधानसभा क्षेत्र के गांव सुन्हेडा आदि में जनसंपर्क किया। 

इस दौरान प्रसन्न चौधरी ने ग्राम प्रधान राजकुमार के आवास पर सभा को संबोधित करते किसान मसीहा देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्व चौधरी चरण सिंह को याद करते हुए उनके विचारों पर चलने व लोगो को उनके विचारों के प्रति जागरूक किया। 

कहा कि स्व चौधरी अजीत सिंह ने अपनी राजनीति इसी क्षेत्र से शुरू की थी इस बागपत की भूमि को स्व चौधरी चरण सिंह व स्व चौधरी अजीत सिंह की कर्मभूमि के नाम से जाना जाता है, अब हमें जयंत चौधरी के हाथों को मिलकर मजबूत करना है। 

कहा कि, इस समय देश में भाजपा की सरकार है तथा चौ जयंत सिंह ने केंद्र सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर एनडीए के साथ गठबंधन किया है। 

इस दौरान ओमवीर ढाका,कालूराम, विक्रम,कृष्णा,विनोद,ओमवीर,संजय,रणबीर,महावीर संजीव,सतपाल, अशोक एड सुधीर,आबिद अली, शिब्बन बाबा रामकुमार नेताजी, भाजपा नेता संदीप प्रजापति ओमपाल दरोगा ,गोपाल दरोगा ,पुष्पेन्द्र धामा, दीपक शर्मा,आदेश, अमित, गजेन्द्र मेम्बर आदि मौजूद रहे।


Leave Your Comments