कुणाल खेमू का गाना 'हम यहीं' आपके बचपन के सपनों के लिए एक गाना है जो सच हो गए और जिन पर अभी भी काम चल रहा है

Date: 2024-03-18
news-banner
वीडियो अभी जारी: 'मडगांव एक्सप्रेस' से कुणाल खेमू का गायन-गीतलेखन डेब्यू 'हम यहीं' आपकी आत्मा को शांति देने के लिए यहां है

बहुमुखी प्रतिभा और प्रतिभा की कोई सीमा नहीं है, और यह विशेष रूप से अभिनेता से फिल्म निर्माता और अब गायक-गीतकार कुणाल खेमू के लिए सच है। दर्शकों को एक बार फिर आश्चर्यचकित करते हुए, उन्होंने अब अपने निर्देशन की आगामी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' के भावपूर्ण ट्रैक 'हम यहीं' के साथ गायन की शुरुआत की है। 

वर्षों तक अपने अभिनय कौशल से दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, कुणाल खेमू अब इस आगामी कॉमेडी-ड्रामा में न केवल अपने निर्देशन से बल्कि अपनी गायन प्रतिभा से भी दिल चुराने के लिए तैयार हैं।

जीवन की खूबसूरत यात्रा और दोस्तों के साथ अच्छे समय के बारे में बात करते हुए एक सुखदायक ट्रैक, 'हम यहीं' दिल को तुरंत ठीक कर देता है और आत्मा को शांति देता है। सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध, 'हम यहीं' कुणाल खेमू द्वारा सह-संगीतबद्ध, गाया और लिखा गया है। 

इस गाने को सभी संगीत प्रेमियों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है, जिसमें कुणाल खेमू की आवाज, गीत और रचना सहित उनकी संगीत प्रतिभा की प्रशंसा की गई है।

कुणाल खेमू ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा,
उन सभी सपनों के लिए जो सच हो गए और जिन पर अभी भी काम किया जा रहा है। दोस्त ही हमें ज़ोर से हँसाते हैं और कठिन समय में हमारी मदद करते हैं, इसलिए यह उन सभी 'बचपन के सपने' के लिए है जो आपने अपने दोस्तों के साथ देखे थे। #हमयहीं अभी बाहर

सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करते हुए, गाने पर कुछ प्रशंसक टिप्पणियों में लिखा था, "कानों के लिए बहुत सुखद", "आपकी आवाज़", "सबसे प्रतिभाशाली आदमी", "आप एक किंवदंती हैं", "शानदार"। , और "उत्कृष्ट हम यहीं" के अलावा और भी बहुत कुछ।

कॉमेडी-ड्रामा फिल्म गोवा की यात्रा पर बचपन के तीन दोस्तों के दुस्साहस पर आधारित है जो मादक पदार्थों की तस्करी की दुनिया में एक अप्रत्याशित मोड़ लेती है। प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, नोरा फतेही, दिव्येंदु और कई अन्य कलाकारों के साथ, आगामी फिल्म हास्य, नाटक और रहस्य के मिश्रण का वादा करती है।

कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित और एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, 'मडगांव एक्सप्रेस' 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Leave Your Comments