एनडीए प्रत्याशी राजकुमार सांगवान के दौरे की सफलता को सुभाष गुर्जर प्रमुख द्वारा जनसंपर्क

Date: 2024-03-18
news-banner
बागपत
रालोद प्रदेश महासचिव व जिला पंचायत सदस्य डॉ सुभाष गुर्जर प्रमुख ने सोमवार को बागपत विधानसभा के गांवों जाकर एनडीए प्रत्याशी डॉ राजकुमार सांगवान की उपलब्धियां गिनाई तथा 21 मार्च को उनके दौरे को सफल बनाने के लिए जनसंपर्क किया।

रालोद के वरिष्ठ नेता डॉ सुभाष गुर्जर ने सोमवार को बागपत विधानसभा के  बाखरपुर, बालैनी, हरिया खेड़ा, मतानतनगर,  नवादा आदि गावों में जाकर 2 1 मार्च को एनडीए के प्रत्याशी डॉ राजकुमार सांगवान के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए लोगो से जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने लोगो से ज्यादा से ज्यादा अपना समर्थन रालोद व भाजपा के संयुक्त प्रत्याशी को देने की अपील की। 

उन्होंने अपनी पार्टी के प्रत्याशी की उपलब्धियां गिनाते कहा कि ,पार्टी सुप्रीम जयंत चौधरी ने अपनी पारंपरिक विचारधारा को कायम रखते हुए बिना धन बल वाले, मगर शिक्षित व कर्मठशील लोगो से जमीनी तौर से जुड़े प्रत्याशी को टिकट दिया है। 

दावा किया कि लोकसभा चुनावों में बागपत सीट पर एनडीए गठबंधन की पूरे उत्तर प्रदेश की सबसे बड़ी जीत दर्ज होगी। इस मौके पर सुभाष गुर्जर प्रमुख के अलावा डॉ जगपाल सिंह तेवतिया, रविंद्र उज्ज्वल, जय कुमार प्रधान, ओमवीर, मोती लाल यादव आदि मौजूद रहे।

Leave Your Comments