बसपा प्रत्याशी प्रवीण कुमार का घिटोरा के ग्रामीणों द्वारा जोरदार स्वागत

Date: 2024-03-18
news-banner
बागपत
बसपा के लोकसभा प्रत्याशी एड प्रवीण कुमार ने पार्टी सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री मायावती का आभार जताया, जिन्होंने पार्टी के छोटे से कार्यकर्ता को बडी जिम्मेदारी देकर सम्मान दिया , लेकिन अब इस सम्मान को बढाने के लिए पूरे चुनाव क्षेत्र में हर कोई स्वयं को प्रवीण कुमार समझे व बसपा को जीत दिलाने में कोई कसर बाकी न छोडे। 

दिल्ली में बसपा सुप्रीमो बहन मायावती द्वारा दिए गए टिकट के रूप में सम्मान और विश्वास के बारे में बताते हुए बसपा प्रत्याशी प्रवीण कुमार ने कहा कि, इसके लिए जीवनभर बहनजी का ऋणी रहूंगा तथा निस्वार्थ भाव से समाज, क्षेत्र व पार्टी की सेवा करता रहूंगा। अपने गांव के लोगों द्वारा किए गए सर्वजातीय स्वागत का आभार जताते हुए कहा कि, समय कम है क्षेत्र बडा है,लेकिन आपके उत्साह और अनुभव के आगे हर घर और मतदाता तक पहुंचने का कार्य होगा इसके लिए हर किसी को प्रवीण कुमार बनकर जनसंपर्क व प्रचार अभियान की कमान संभालनी होगी। 

प्रत्याशी बनने के बाद अपने गांव में पहली बार आए एडवोकेट प्रवीण कुमार ने भुमिया माता से लेकर मंदिरों व खेतों में विराजमान देवताओं की पूजा अर्चना करते हुए आशीर्वाद मांगा  तथा पूरे क्षेत्र का रोडमैप तैयार कर चुनाव अभियान के लिए रणनीति बनाने की पहल की। इस अवसर पर नेताजी विक्रम प्रधान आवेश कुमार विधानसभा अध्यक्ष रोहित गहलोत, रिंकू जाटव सहित ग्रामवासी मौजूद रहे तथा प्रवीण कुमार को समर्थन दिया।

Leave Your Comments