डायरेक्टर्स कुट प्रोडक्शन ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दो कलाकारों को निकाला

Date: 2024-03-18
news-banner
राजन शाही के डायरेक्टर्स कुट प्रोडक्शन, जो सेट पर अपनी अनुकरणीय कार्य संस्कृति और व्यावसायिकता के लिए जाना जाता है, के वर्तमान में स्टार प्लस पर दो सफल शो प्रसारित हो रहे हैं: "अनुपमा" और "ये रिश्ता क्या कहलाता है।" सद्भावना और समर्पण पर बनी प्रतिष्ठा के साथ, प्रोडक्शन हाउस ने हमेशा सकारात्मक कार्य वातावरण बनाए रखने को प्राथमिकता दी है।

हालाँकि, हाल की घटनाओं ने डायरेक्टर्स कुट प्रोडक्शन को टीवी शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" के दो कलाकारों - अरमान का किरदार निभा रहे शहजादा धामी और रूही की भूमिका निभा रही प्रतीक्षा होनमुखे द्वारा प्रदर्शित गैर-पेशेवर व्यवहार के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने के लिए प्रेरित किया है। .

कार्य नैतिकता के प्रति शहजादा धामी की उपेक्षा पहले दिन से ही स्पष्ट हो गई, क्योंकि वह लगातार नखरे दिखाते थे और चालक दल के साथ दुर्व्यवहार करते थे। मुद्दे को सुलझाने के प्रयासों के बावजूद, उनका व्यवहार जारी रहा, जिससे उस सौहार्दपूर्ण कार्य वातावरण में बाधा उत्पन्न हुई जिसे डायरेक्टर्स कुट प्रोडक्शन बनाए रखने का प्रयास करता है। प्रतीक्षा होनमुखे, जो प्रोडक्शन हाउस द्वारा तैयार की गई एक नवागंतुक थीं, चरित्र की आवश्यकता के अनुसार उम्मीदों पर खरी नहीं उतर रही थीं।

इन कार्यों के आलोक में, डायरेक्टर्स कुट प्रोडक्शन ने शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को बर्खास्त कर दिया है। निर्माता राजन शाही हमेशा कहते हैं कि कोई भी शो से बड़ा नहीं है, यहां तक कि निर्माता भी नहीं और यह एक सामूहिक टीम प्रयास है जो शो बनाता है।

Leave Your Comments