सुरिंदर फिल्म्स अंकुश हाजरा और ओइन्द्रिला सेन अभिनीत एक्शन से भरपूर ड्रामा "मिर्जा" का रोमांटिक गाना "ग़ालिब" प्रस्तुत करता है

Date: 2024-03-18
news-banner
सुरिंदर फिल्म्स, बहुप्रतीक्षित एक्शन से भरपूर थ्रिलर "मिर्जा" के रोमांटिक गाने "ग़ालिब" की रिलीज़ की घोषणा करते हुए रोमांचित है। अंकुश हाजरा और ओइंद्रिला सेन द्वारा अभिनीत, फिल्म एड्रेनालाईन-ईंधन वाले एक्शन और अप्रत्याशित मोड़ से भरी एक रोमांचक कहानी का वादा करती है।

"ग़ालिब" प्यार और रोमांस के सार को दर्शाता है, मिर्ज़ा के चरित्र और खतरे और साज़िश की दुनिया के माध्यम से उसकी यात्रा में एक नया आयाम जोड़ता है। ईशान मित्रा द्वारा रचित और गाया गया यह गीत एक संगीतमय आनंद देने का वादा करता है जो दर्शकों को पसंद आएगा।

अंकुश हाजरा और ओइंद्रिला सेन की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री "ग़ालिब" के जादू को बढ़ाती है, जो दर्शकों को एक गहन अनुभव का वादा करती है जो दिलकश संगीत के साथ मनोरम दृश्यों को जोड़ती है।

"मिर्जा" में मुख्य अभिनेता अंकुश हाजरा ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "गालिब' गाना बहुत वास्तविक है। लोकेशन बहुत वास्तविक है, हमने इसे मंदारमणि में शूट किया है। केमिस्ट्री, इमोशन, यह बिल्कुल वैसा नहीं है अन्य गाना। एक गाना जो ऑडियो और विजुअल को पूरी तरह से मिश्रित करता है। गाने को ईशान ने खूबसूरती से बनाया और गाया है। हमारे कोरियोग्राफर राहुल ने गाने को अद्भुत तरीके से शूट किया है, इस ऑडियो और वीडियो का मिश्रण बहुत ही मनभावन है, लोगों को ऐसा कभी महसूस नहीं होगा। उन्होंने अभी एक फिल्म का गाना सुना है, वे उसमें खो जायेंगे।”

"गीत "ग़ालिब" की एक हुक लाइन है, 'ग़ालिब बोले ए मिर्ज़ा के लोके', जो हमें बहुत आकर्षक, दिलचस्प और अनोखी लगी। उद्योग में हमारे वर्षों के बावजूद, "मिर्जा" हमें प्रासंगिक, रोजमर्रा के पात्रों के रूप में चित्रित करता है। ग्लैमरस भूमिकाओं से प्रस्थान। मैं यथार्थवादी स्पर्श जोड़ते हुए एक मछुआरे की भूमिका निभाता हूं। मछली बाजार और सूखी मछली के बांध जैसे स्थानों पर फिल्मांकन प्रामाणिकता जोड़ता है। इस फिल्म में हमारी केमिस्ट्री बढ़ी है, जो हमें दर्शकों के करीब लाती है। मुझे उम्मीद है सकारात्मक प्रतिक्रिया के लिए।" मुख्य अभिनेत्री ओइंड्रिला सेन ने कहा

रोमांटिक गीत "ग़ालिब" का अनुभव करें और मिर्ज़ा के रोमांचक कारनामों की दुनिया में डूब जाएँ। सिनेमा और संगीत के जादू का जश्न मनाने में हमारे साथ शामिल हों।

Leave Your Comments