हरियाणवी रैप स्टार ढांडा न्योलीवाला ने अपना नवीनतम बैंगर "ब्लॉक" रिलीज़ किया!

Date: 2024-03-18
news-banner
हरियाणवी रैप में सबसे पसंदीदा कलाकारों में से एक, ढांडा न्योलीवाला ने VYRL हरियाणवी पर एक और चार्टबस्टर सिंगल, "ब्लॉक" जारी किया है। पिछले वर्ष में, ढांडा ने अपने चुंबकीय करिश्मे और निर्विवाद संगीत कौशल से धूम मचा दी है।

"ब्लॉक" उसे अधिक ऊंचाइयों की ओर ले जाने वाली अथक हलचल के नवीनतम प्रमाण के रूप में उभरता है। सिर्फ एक गीत होने से परे, यह एक मनोरम दृश्य कृति है! आर्मेनिया की लुभावनी पृष्ठभूमि पर फिल्माया गया यह संगीत वीडियो वैश्विक स्तर पर दर्शकों को रोमांचित करने का वादा करता है।
 
ढांडा न्योलीवाला के उत्थान ने केवल सतह को खरोंच दिया है, और "ब्लॉक" रैप वर्चस्व की ओर उनके उत्थान में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। पलकें न झपकें—यह महानता का निर्माण है!
 
_“मेरा दृढ़ विश्वास है कि कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है और व्यक्ति को अपने जीवन में महानतम बनने के लिए संघर्ष करना पड़ता है। मेरे मन में हमेशा यह विचार रहा है कि एक ऐसा गाना बनाया जाए जो लोगों को संघर्ष करते रहने और अपने जीवन से सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए प्रेरित कर सके। 

ब्लॉक वहाँ के सभी ऊधमियों का प्रतिनिधित्व करता है और उनका जश्न मनाता है! मुझे उम्मीद है कि लोगों को यह प्रासंगिक लगेगा और इसे सुनने में उतना ही आनंद आएगा जितना मुझे इसे बनाने में आया।'_ *ढांडा न्योलीवाला कहते हैं

Leave Your Comments