एड शीरन कॉन्सर्ट में प्रणति राय प्रकाश की जादुई रात: उत्तम संगीत के प्रति समर्पण की खुशी की एक झलक

Date: 2024-03-18
news-banner
प्रणति राय प्रकाश एक शानदार स्लीवलेस ब्लू लेस मिनी बॉडी हगिंग ड्रेस में एड-शीरन के कॉन्सर्ट में शुद्ध आनंद के जादू का आनंद उठा रही हैं

अपने मनमोहक अभिनय के लिए मशहूर बहुमुखी अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश ने हाल ही में साल के सबसे प्रतीक्षित कॉन्सर्ट - एड शीरन कॉन्सर्ट में भाग लिया। अपने रोमांचक अनुभव को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते हुए, उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपने अंदर के बच्चे के पल को अपने सभी प्रशंसकों के साथ साझा किया और अपनी बेहद खुशी और कृतज्ञता व्यक्त की।

प्रणति ने अपने कॉन्सर्ट की रात की एक झलक साझा की, साथ ही कॉन्सर्ट के लिए अपनी पसंदीदा पोशाक चुनने के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया पर अद्भुत वीडियो साझा करते हुए लिखा, "यहां @teddysphotos के साथ मेरे पसंदीदा गाने को लाइव देखने का मौका है 🤗👻💕"। प्रणति की यह सरल लेकिन हार्दिक अभिव्यक्ति अपने पसंदीदा कलाकार के लाइव प्रदर्शन के क्षण का अनुभव करने में सक्षम होने के उत्साह और खुशी को समाहित करती है।

लेकिन प्रणति यहीं नहीं रुकी. उन्होंने पर्दे के पीछे का एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें एड शीरन की दिल छू लेने वाली धुन, "परफेक्ट" की धुन पर थिरकते देखा जा सकता है। इस क्षण में, उसने खुद को पूरी तरह से संगीत में डूबने दिया, और इस अवसर के हर पल का आनंद लिया जब उसे एड शीरन की धुन में खोना पड़ा।

प्रणति ने वीडियो साझा करते हुए अपने विचार लिखे, "प्यार आपको बेवकूफ बनाता है, प्यार आपको आत्मसमर्पण कराता है, और आत्मसमर्पण करने में सक्षम होना सबसे बड़ा गुण है, और इस विरोधाभास के साथ मैं यहां मौजूद हूं। उन सभी कलाकारों को हार्दिक धन्यवाद जिन्होंने इसे प्रस्तुत किया है।" उन्होंने जो कुछ भी बनाया, उसमें उनका हृदय समाहित है।"

प्रणति ने अपने लुक को बहुत ही मिनिमल रखा, उन्होंने ब्लू लेस स्लीवलेस मिनी बॉडी-हगिंग ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप, बाल खुले छोड़े और ब्लैक मिनिमम ज्वेलरी के साथ प्रणति ने अपना लुक पूरा किया। पूरे संगीत कार्यक्रम के दौरान, प्रणति ने अपने भीतर के बच्चे को गले लगाया, एड शीरन की मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुनों पर नाचते और गाते हुए अपनी स्वतंत्र आत्मा को उड़ान भरने दी।

एक कलाकार के रूप में, प्रणति ने उन सभी कलाकारों की दिल से सराहना की, जिन्होंने अविस्मरणीय संगीत बनाने में अपना दिल लगा दिया। निश्चित रूप से प्रणति के लिए यह मेगा नाइट रचनात्मकता, जुनून और संगीत की सार्वभौमिक भाषा का उत्सव थी।

Leave Your Comments