सादगी इस शो की मुख्य यूएसपी है: उड़ने की आशा पर स्नेहा रायकर

Date: 2024-03-18
news-banner
स्नेहा रायकर को वर्तमान में राहुल तिवारी प्रोडक्शन हाउस के पहले शो, उड़ने की आशा में मुख्य किरदार सैली की माँ के रूप में देखा जाता है। यह शो 12 मार्च को ऑनएयर हुआ और अभिनेत्री का कहना है कि शो की यूएसपी इसकी सादगी है, जो इसे बहुत प्रासंगिक भी बनाती है।
 
कहानी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ''यह आम लोगों की बहुत ही सरल कहानी है। जब आप हमारे पहनावे और वेशभूषा को देखेंगे, तो आप देखेंगे कि वे बहुत सामान्य और स्वाभाविक हैं। कुछ सीन ऐसे हैं जहां हमने मेकअप भी नहीं किया है। सादगी शो की मुख्य यूएसपी है, और आप इससे जुड़ सकते हैं क्योंकि आपको लगेगा कि यह आपके घर या पड़ोस के बारे में है और यही यूएसपी है।''
 
उन्होंने यह भी कहा कि शीर्षक अपने आप में बहुत सकारात्मक है और यह सपने देखने और अपने जुनून और समर्पण के साथ अपने सपनों को जीतने के बारे में है। “यदि आपके पास कोई लक्ष्य है और आप उसे हासिल करना चाहते हैं, तो कड़ी मेहनत ही अंतिम समाधान है, और उड़ने की आशा उसी के बारे में है। 

चाहे आपको कितनी भी कठिनाइयों और संघर्षों का सामना करना पड़े, आपको आगे बढ़ते रहना चाहिए और कभी हार नहीं माननी चाहिए। इसके अलावा, अगर आपको अपने प्रियजनों का समर्थन प्राप्त है, तो यह यात्रा थोड़ी अधिक आरामदायक हो जाती है, ”उसने कहा।
 
स्नेहा ने मराठी थिएटर किया और थोड़ा सा बादल थोड़ा सा पानी, नागिन 6 और सौभाग्यवती भव 2 जैसे कुछ शो का हिस्सा रही हैं। उड़ने की आशा में उनका किरदार बेहद साधारण है और एक निम्न-मध्यम वर्गीय परिवार से है। उन्होंने आगे कहा, “हम फूल और गन्ने का रस बेचते हैं। 

मेरा लुक बहुत सिंपल है. हम जैसी महिलाओं के पास रूमाल या नैपकिन नहीं होते; हम हर चीज के लिए अपने पल्लू का इस्तेमाल करते हैं। मैंने फिल्मों में और अपने आस-पास की महिलाओं में इन आदतों को देखा है, और मैंने उस शारीरिक भाषा और उन इशारों को शामिल करने की कोशिश की है।
 
अपने सह-कलाकारों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि शो में सैली का किरदार निभाने वाली नेहा हरसोरा पहले भी एक शो में उनकी ऑन-स्क्रीन बेटी थीं। “हम पहले से ही एक मजबूत बंधन साझा करते हैं और यहां आनंद ले रहे हैं। इस शो में मेरे पति, रवि महाशब्दे, हमारे पिछले प्रोजेक्ट थोडासा बादल थोडासा पानी में भी मेरे पति थे, इसलिए हमारे बीच पहले से ही एक कनेक्शन है। वह मेरे पसंदीदा सह-कलाकार हैं,'' उन्होंने कहा।
 
“नेहा के साथ काम करना अद्भुत है। वह सभी सुझावों के लिए तैयार हैं और अपने काम में उत्कृष्टता प्राप्त करती हैं। हम लगातार एक-दूसरे के साथ सुझावों का आदान-प्रदान करते रहते हैं। प्रत्येक पात्र उल्लेखनीय रूप से अच्छी तरह विकसित हो रहा है। सेट पर काफी सकारात्मकता है, जिससे आप हर दिन काम पर आने के लिए उत्सुक रहते हैं।”
 
स्नेहा ने निर्माता राहुल कुमार तिवारी और उनके बैनर, राहुल तिवारी प्रोडक्शन की प्रशंसा की और कहा, “उद्योग में उनकी उत्कृष्ट प्रतिष्ठा है, और लोग उनके साथ सहयोग करने में प्रसन्न हैं। हर कलाकार का लक्ष्य एक प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करना होता है।''

Leave Your Comments