आन्या रावल मामला लीगल है के लिए मिले फीडबैक के बारे में बात करती हैं; "यह तो सपने का सच होना है

Date: 2024-03-18
news-banner
युवा अभिनेत्री अन्या रावल सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उन्हें हाल ही में रिलीज हुई सीरीज मामला लीगल है में पिंकी के किरदार के लिए काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। आन्या को इस रोल के लिए पहली कॉल व्हाट्सएप के जरिए मिली है। इसके बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, ''मुझे पिंकी के ऑडिशन के लिए टीम एंटी कास्टिंग से व्हाट्सएप पर एक संदेश मिला। मैंने उसी दिन उन्हें अपने घर से अपना ऑडिशन भेजा। 

उन्होंने मुझसे ऑडिशन में कुछ बदलाव करने को कहा. जब मैंने उन्हें पिंकी के लिए अपना चौथा ऑडिशन भेजा, तो कास्टिंग एसोसिएट ने मुझे बताया कि निर्माताओं को वास्तव में मेरा ऑडिशन पसंद आया और वे मुझे फाइनल कर सकते हैं। बाद में उन्होंने मुझे बताया कि इस किरदार के लिए केवल मुझे ही शॉर्टलिस्ट किया गया था। 

चयनित होने से पहले मैंने कुल मिलाकर छह बार ऑडिशन दिया। ऑडिशन के 15 दिन बाद मुझे अपडेट मिला कि मेरा चयन हो गया है। एसोसिएट कास्टिंग डायरेक्टर ने मामला लीगल है की स्क्रीनिंग पर मुझे बताया कि पिंकी के लिए लगभग 50 लड़कियों ने ऑडिशन दिया था।

अपने किरदार पिंकी पर अधिक प्रकाश डालते हुए, आन्या कहती है, "पिंकी एक 17 वर्षीय गर्भवती लड़की है जो साड़ी और चूड़ियों के साथ सिन्दूर पहने हुए है। दृश्य शुरू करने के लिए, पिंकी एक कोने में बैठी है। अन्य पात्र बात कर रहे हैं एक-दूसरे को देख रहे हैं और कोई भी उसकी ओर नहीं देख रहा है। हालाँकि, उसे हमेशा बीच-बीच में बोलना पड़ता है। 

वह एक ऐसी व्यक्ति है जो अभी भी उसे बहुमूल्य सुझाव देती है (उसके मूल्य के अनुसार, लेकिन वास्तव में, बल्कि अजीब और विनोदी)। वह बहुत प्यारी और सुंदर है दर्शकों को हंसाने के लिए पंक्तियाँ मौजूद हैं। वह दिल से शुद्ध, तनावमुक्त और लापरवाह है। वह अपने दोस्त की बहुत परवाह करती है और समस्या को हल करने के लिए अपने पूरे दिमाग का उपयोग करती है। लेकिन वास्तव में, उसके सभी समाधान बेकार हैं।

पिंकी को बेबी बंप के साथ दिखाया गया है जिसे आन्या को सेट पर कृत्रिम रूप से ले जाना पड़ा। वह आगे कहती हैं, "बेबी बंप के साथ शूटिंग करना पूरी तरह से एक नया अनुभव था। यह पहली बार था जब मैंने ऐसा कुछ किया था, मैं अपने संवादों के साथ-साथ अपने प्रॉप्स पर भी ध्यान केंद्रित कर रही थी।"

दिल्ली की रहने वाली युवा अभिनेत्री को अपनी भूमिका के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। वह कहती हैं, "रिलीज के बाद से मुझे बहुत सारे सराहना संदेश मिल रहे हैं। मुझे मामला लीगल है के निर्माता और लेखक यानी सौरभ खन्ना सर से इंस्टाग्राम पर एक डीएम मिला कि दर्शकों को मेरा किरदार और प्रदर्शन पसंद आया। मुझे भी मिला।

मामला लीगल है के संपादक ने इंस्टाग्राम पर एक डीएम से कहा कि मैं उनकी मां के पसंदीदा पात्रों में से एक हूं। मुझे सुकांत गोयल सर (नेटफ्लिक्स पर काला पानी में चीरू) से एक व्हाट्सएप संदेश मिला कि उन्हें वास्तव में मेरा प्रदर्शन पसंद आया। उन्होंने पाया मेरा प्रदर्शन आसान, सहज और हास्यप्रद है। सुकांत सर के पास मेरा नंबर नहीं था, उन्होंने मेरे एक सह कलाकार से ले लिया। मुझे मामला लीगल है की स्क्रीनिंग पर सुकांत सर से मिलने का मौका मिला।''

श्रृंखला के साथ अपने अनुभव को साझा करते हुए वह कहती हैं, "यह एक सपने के सच होने जैसा है। शुरुआत करने के लिए, हमने राहुल पांडे सर (निर्देशक) और सौरभ खन्ना सर (लेखक और) के साथ ऑडिशन प्रक्रिया के बाद 2 दिनों के लिए एक कार्यशाला की थी। निर्माता)। उनकी सादगी, उनकी व्याख्या, संवाद असाधारण थे। 

पॉशम्पा पिक्चर्स (समीर सक्सेना सर, अमित गोलानी सर, बिस्वपति सरकार सर) के साथ काम करना बहुत अच्छा था - चाहे वह असाधारण कहानी हो, दृष्टिकोण और सब कुछ - अंतिम शो एक साथ प्रस्तुत करना एकदम सही था। कलाकार काफी प्रतिभाशाली थे और काफी वरिष्ठ कलाकार थे जिनसे सीखने की जरूरत नहीं थी। मैंने मामला लीगल है की शूटिंग का भरपूर आनंद लिया। मैंने ज्यादातर स्क्रीन समय अनंत जोशी और नायला ग्रेवाल के साथ साझा किया। उनके साथ काम करना काफी अच्छा था। ”
 
आर्या को लगता है कि ओटीटी पर विभिन्न प्रकार की सामग्री है। वह कहती हैं, "मैं नई और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं लेने के लिए तैयार हूं जो मेरी अभिनय क्षमताओं को बढ़ाती हैं। बाकी चीजें किरदार और स्क्रिप्ट पर निर्भर करती हैं।"

Leave Your Comments