हाई फ़्लायर्स 50 ग्लोबल आइकन अवार्ड्स का 5वां संस्करण मुंबई को रोशन करने के लिए तैयार

Date: 2024-03-17
news-banner
मुंबई
भारत - 16 मार्च, 2024 - प्रतिष्ठित हाई फ़्लायर्स 50 ग्लोबल आइकन अवार्ड्स अपने 5वें संस्करण के साथ वापस आ गया है, जिसमें ग्लैमर, उत्सव और अपने संबंधित क्षेत्रों में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले उत्कृष्ट व्यक्तियों की मान्यता की शाम है। इस वर्ष का भव्य पुरस्कार रात्रि समारोह 16 मार्च, 2024 को मुंबई के उत्कृष्ट हॉलिडे इन मुंबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हुआ।

*कार्यक्रम में हिमानी शिवपुरी, डॉ. ख़ुशी गुरुभाई ठक्कर, मयूरी मलंदकर, सुनील उर्स, जीत कुमार, संदीप जैन, रवि कुमार की उपस्थिति देखी गई*

प्रसिद्ध बॉलीवुड हस्ती, *सुश्री. मंदाकिनी इस अवसर पर सम्मानित अतिथि के रूप में योग्य प्राप्तकर्ताओं को पुरस्कार प्रदान करने के लिए उपस्थित हुईं। 

स्टार-स्टडेड लाइनअप में शामिल होकर, भजन सम्राट श्री अनुप जलोटा ने इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम में अपनी सम्मानजनक उपस्थिति दर्ज कराते हुए मुख्य अतिथि के रूप में समारोह का सम्मान किया। उनकी सामूहिक प्रतिष्ठा ने सभी उपस्थित लोगों को एक अविस्मरणीय अनुभव प्रदान किया*

हाई फ़्लायर्स 50 ग्लोबल आइकन अवार्ड्स व्यवसाय और पेशे में उत्कृष्टता को मान्यता देते हैं। यह उन लोगों को सम्मानित करने के लिए एक मंच के रूप में कार्य करता है जिन्होंने असाधारण प्रतिभा, नेतृत्व और नवाचार का प्रदर्शन किया है और दूसरों को अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए प्रेरित किया है।

इस कार्यक्रम में प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के सम्मानित सदस्यों ने भाग लिया, जिन्होंने व्यापक कवरेज प्रदान की और इस प्रतिष्ठित समारोह की पहुंच को बढ़ाया। यह उद्योग के नेताओं, प्रभावशाली लोगों और महत्वाकांक्षी प्रतिभाओं के बीच नेटवर्किंग, सहयोग और उत्सव का एक अद्वितीय अवसर प्रस्तुत करता है।

_"हम हाई फ़्लायर्स 50 ग्लोबल आइकन अवार्ड्स के 5वें संस्करण की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं, एक ऐसा कार्यक्रम जो हमारी दुनिया को आकार देने वाले दूरदर्शी और अग्रणी लोगों का जश्न मनाता है,"_ *हाई फ़्लायर्स 50* के संस्थापक रवि कुमार ने कहा। 

इस वर्ष का समारोह प्रतिभा, समर्पण और उपलब्धि का एक असाधारण उत्सव होने का वादा करता है, और हम सुश्री मंदाकिनी और भजन सम्राट श्री अनूप जलोटा को हमारे सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में शामिल करके सम्मानित महसूस कर रहे हैं।"_

Leave Your Comments