कोलकाता के टाइगर्स ने पहली बार आईएसपीएल खिताब जीतकर इतिहास रचा - सैफ अली खान ने मैदान पर जीत का जश्न मनाया

Date: 2024-03-17
news-banner
सैफ अली खान की टीम, टाइगर्स ऑफ कोलकाता, इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) 2024 के एक रोमांचक फाइनल में विजयी हुई, जिससे स्ट्रीट क्रिकेट की दुनिया में चैंपियन के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हो गई।

करीना कपूर के साथ सैफ अली खान के स्वामित्व वाले टाइगर्स ऑफ कोलकाता ने रोमांचक मुकाबले में जीत हासिल की, प्रतिष्ठित आईएसपीएल 2024 का खिताब हासिल किया और प्रशंसकों के बीच जश्न मनाया। टीम के गौरवान्वित मालिक के रूप में सैफ को टीम का समर्थन और उत्साहवर्धन करते देखा गया।

अपने पिता टाइगर पटौदी की क्रिकेट विरासत को आगे बढ़ा रहे सैफ अली खान टीम की इस बड़ी उपलब्धि पर गर्व से भर गए। यह जीत न केवल स्ट्रीट क्रिकेट में एक मजबूत ताकत के रूप में टाइगर्स ऑफ कोलकाता की स्थिति को मजबूत करती है, बल्कि सैफ के नेतृत्व में विकसित की गई सौहार्दपूर्ण और खेल भावना की भावना को भी रेखांकित करती है।

पहली बार चैंपियनशिप जीतने वाली टीम के गौरवान्वित मालिक सैफ अली खान ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “क्रिकेट का इतना अच्छा खेल देखकर मैं बहुत खुश हूं। माहौल अद्भुत था लेकिन जिस बात से मैं सबसे ज्यादा प्रभावित हूं वह यह है कि क्रिकेट का स्तर वास्तव में ऊंचा था और यह महत्वपूर्ण है। 

जिस तरह के शॉट खेले गए, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण, वह वास्तव में शीर्ष श्रेणी का था। मुझे लगता है कि भविष्य में यह देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है। लड़के बिल्कुल अद्भुत थे, और यह बस डूब रहा है। बॉम्बे टीम ने भी बहुत अच्छा खेला, लेकिन मुझे बहुत खुशी है कि हम जीत गए।''

जीत का जश्न मनाते हुए सैफ के दिल छू लेने वाले दृश्यों को कैप्चर करने वाले फैन वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गए हैं, जिससे आईएसपीएल 2024 में टाइगर्स ऑफ कोलकाता की जीत के बारे में चर्चा बढ़ गई है।

जैसे ही कोलकाता के टाइगर्स अपनी जीत का जश्न मना रहे हैं, सड़कें उनके नाम के नारे से गूंज रही हैं, जिससे स्ट्रीट क्रिकेट के दिग्गजों के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हो गई है। सैफ के नेतृत्व में टीम ने साबित कर दिया है कि वे क्रिकेट की दुनिया में एक बड़ी ताकत हैं।

Leave Your Comments