'श्री' के निर्माताओं ने माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा श्रवण और दृष्टिबाधित व्यक्तियों के लिए जारी किए गए पहुंच मानकों की सराहना की

Date: 2024-03-17
news-banner
प्रेरक बायोपिक "श्री" के निर्माता, टी-सीरीज़ फिल्म्स और चॉक एन चीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी फीचर की सार्वजनिक प्रदर्शनी में पहुंच मानकों के संबंध में माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा जारी किए गए हालिया दिशानिर्देशों की गर्व से सराहना करते हैं। 

श्रवण और दृष्टिबाधित व्यक्तियों के लिए सिनेमा थिएटरों में फ़िल्में। समावेशिता की दिशा में यह महत्वपूर्ण कदम फिल्म के लोकाचार के साथ पूरी तरह से मेल खाता है, जो उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की असाधारण यात्रा को दर्शाता है।

"श्री" एक दूरदर्शी उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की उल्लेखनीय कहानी बताती है, जिन्होंने अपनी दृश्य हानि को अपनी महत्वाकांक्षाओं में बाधा नहीं बनने दिया। दृढ़ संकल्प और नवप्रवर्तन के माध्यम से, उन्होंने बाधाओं को तोड़ते हुए और रास्ते में अनगिनत व्यक्तियों को प्रेरित करते हुए, बोलैंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की।

जारी किए गए दिशानिर्देश, विकलांग व्यक्तियों के लिए सिनेमाई अनुभवों तक समान पहुंच सुनिश्चित करने में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर दर्शाते हैं। 

सिनेमाघरों में पहुंच मानकों को पेश करके, ये उपाय अधिक समावेशी और विविध फिल्म उद्योग का मार्ग प्रशस्त करते हैं, जिससे सभी फिल्म देखने वालों का जीवन समृद्ध होता है।

Leave Your Comments