लोकप्रिय शो दबंगई: मुलगी आई रे आई 100वें नंबर पर पहुंच गया है

Date: 2024-03-17
news-banner
नीलांजना पुरकायस्थ और हेरुंब खोत के प्रोडक्शन बैनर इनविक्टस टी मीडियावर्क्स ने सोनी टीवी पर अपने प्रिय शो "दबंगी: मुलगी आई रे आई" के 100वें एपिसोड के मील के पत्थर तक पहुंचने पर एक बड़ी उपलब्धि का जश्न मनाया। 

अपनी शुरुआत से ही, इस शो ने अपनी सम्मोहक कथा से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था, और इसके हालिया लीप के साथ-साथ नई मुख्य जोड़ी, रचना मिस्त्री और राहुल सुधीर की शुरूआत ने इसकी अपील को और बढ़ा दिया है।

हर्षोल्लास के बीच, फिल्म सिटी के आउटडोर सेट पर एक शानदार केक समारोहपूर्वक काटा गया, जिसमें कलाकारों और क्रू सदस्यों ने भाग लिया। 

इस मील के पत्थर पर विचार करते हुए, निर्माता हेरुंब खोत ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, "लीप की प्रतिक्रिया शानदार है, लोग वर्तमान ट्रैक और नए कलाकारों की सराहना कर रहे हैं। मुझे यकीन है कि दर्शक इस शो पर अपना प्यार बरसाते रहेंगे।"

राहुल सुधीर के लिए, अनुभव परिवर्तनकारी रहा है, जैसा कि उन्होंने टिप्पणी की, "शो की प्रतिक्रिया अच्छी है, यह मुझे मेरे पिछले काम से अलग ढंग से प्रस्तुत कर रहा है।"

रचना मिस्त्री ने अपने सह-कलाकार की भावना को दोहराते हुए, अपनी खुशी साझा करते हुए कहा, "मैं अपने किरदार में सहज महसूस करती हूं और हर दिन सेट पर आना पसंद करती हूं। शो 100 साल का हो गया है; यह एक अच्छा एहसास देता है, मैं उत्सुकता से इंतजार कर रही हूं।" कई और 100 का जश्न मना रहे हैं।"

इस शो को इसके अनूठे कंटेंट के लिए पसंद किया जा रहा है और हमें यकीन है कि इसे दर्शकों से लगातार प्यार मिलता रहेगा!

Leave Your Comments