सोनू सूद के निर्देशन में बनी फिल्म 'फतेह' का टीज़र आउट! इस सबसे बड़ी एक्शन फिल्म के साथ राष्ट्रीय नायक फिर से सबके दिलों पर राज करने के लिए तैयार

Date: 2024-03-17
news-banner
सोनू सूद ने फ़तेह का टीज़र जारी किया: यह झलक साबित करती है कि यह साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म है!सबसे बड़ी एक्शन फिल्म 'फतेह' का टीज़र आउट! राष्ट्रीय नायक सोनू सूद का यह एक्शन उनके प्रशंसकों के लिए एक उपहार है

जनता के नायक सोनू सूद अभिनीत 'फतेह' का बहुप्रतीक्षित टीज़र आउट हो गया है, और यह वह सब है जो उनके प्रशंसक उनकी फिल्म से उम्मीद करते हैं। टीज़र एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए साइबर अपराध की रोमांचक दुनिया की एक झलक पेश करता है। फिल्म की टैगलाइन 'नेवर अंडरएस्टिमेट ए नोबडी' सबसे अलग है, जो वास्तव में सूद की यात्रा को भी दर्शाती है। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि सूद अपनी फिल्म में किस 'कोई नहीं' का जिक्र कर रहे हैं।

टीजर को देश के हीरो सोनू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. पोस्ट का शीर्षक है:
“आ रहा हूं 🔥 #फतेह!

सबसे बड़ी एक्शन से भरपूर थ्रिलर के लिए तैयार हो जाइए!”

लिंक: https://www.instagram.com/reel/C4kEX8BIfIj/?igsh=cWwxbWJ1NGMweDE3

सबसे बड़ी एक्शन फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में हैं और यह सूद के निर्देशन की पहली फिल्म है। इससे पहले सोनू सूद ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था. टीज़र ने निश्चित रूप से प्रशंसकों के उत्साह को दूसरे स्तर पर पहुंचा दिया है।

'फतेह' के साथ, सोनू अभिनेता-निर्देशक-लेखक-निर्माता की चौगुनी भूमिका निभाते हैं। फिल्म में भारतीय और हॉलीवुड क्रू का बेहतरीन मिश्रण है और यह पहले कभी न देखे गए एक्शन सीक्वेंस पेश करने का वादा करती है। सोनाली सूद, शक्ति सागर प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित, यह फिल्म साइबर अपराध की जटिलताओं और चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है।

Leave Your Comments