मनन भारद्वाज: उभरता हुआ नया संगीत सितारा

Date: 2024-03-17
news-banner
मनन भारद्वाज: उभरता हुआ नया संगीत सितारा


गायक-संगीतकार ने एनिमल और सत्यप्रेम की कथा के अपने हालिया हिट गानों के लिए कई जीत हासिल कीं सभी सही नोट्स प्राप्त करने के बारे में बात करें! गायक-संगीतकार मनन भारद्वाज संगीत उद्योग में सिर्फ एक नहीं, बल्कि कई प्रतिष्ठित पुरस्कारों के साथ धूम मचा रहे हैं। 

टी-सीरीज़ द्वारा हस्ताक्षरित कलाकार, मनन ने हाल ही में कुछ चार्टबस्टर्स दिए, जिनमें एनिमल का 'अर्जन वैली' और 'कश्मीर' और सत्यप्रेम की कथा का 'आज के बाद' जैसे गाने शामिल हैं, जो साल का प्रेम गीत बन गया।

लेकिन अपनी सीटों पर डटे रहें, क्योंकि 2023 मनन के लिए कोई साल नहीं था - यह साल था! उनकी ट्रॉफी कैबिनेट निश्चित रूप से प्रशंसाओं से भरी हुई प्रतीत होती है, जिसमें एनिमल के लिए सर्वश्रेष्ठ संगीत एल्बम के लिए प्रतिष्ठित फिल्मफेयर पुरस्कार में उनकी हालिया जीत, सर्वश्रेष्ठ एल्बम- एनिमल के लिए न्यूज़ 18 शोशा रील अवार्ड्स और साथ ही आज के बाद के लिए सर्वश्रेष्ठ गायक का पुरस्कार और आने वाले कई पुरस्कार शामिल हैं। 

उनके गाने सिर्फ हिट नहीं थे; वे चार्ट-टॉपिंग, कानों में कीड़े पैदा करने वाले, आपके दिमाग से बाहर न निकल पाने वाले हिट जैसे थे। एक बच्चे के रूप में कविता लिखने और उन्हें कक्षा में सुनाने से लेकर, शिद्दत टाइटल ट्रैक, यारियां 2 एल्बम, आज के बाद जैसे प्रमुख हिट देने तक, और अब एनिमल एल्बम में अपने बड़े योगदान के बाद, मनन वास्तव में म्यूजिकल सेंसेशन के रूप में चमके हैं। 

Leave Your Comments