शेक: द डाउट' में पायल घोष का किरदार महान जीनत अमान के दृढ़ संकल्प की कहानी को सामने लाने के लिए पूरी तरह तैयार है!

Date: 2024-03-15
news-banner
पायल घोष भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे मेहनती और प्रशंसित अभिनेत्रियों में से एक हैं और हम उनसे प्यार करते हैं। दक्षिण क्षेत्रीय सिनेमा में सफलता और लोकप्रियता हासिल करने के बाद, पायल बॉलीवुड में अपने प्रभावशाली काम से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रहीं और तब से, इस प्रतिभाशाली कलाकार ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। 

उनकी आखिरी फिल्म 'फायर ऑफ लव: रेड' एक शानदार सफलता थी और फिल्म ने उन्हें व्यावसायिक सफलता और आलोचनात्मक प्रशंसा दोनों दिलाई, एक कलाकार के रूप में वह हमेशा इसकी हकदार थीं। उस समय से जब वह बंगाल में अपने घर से भाग गई थी और आज भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक लोकप्रिय अभिनेत्री बनने तक, वह वास्तव में एक लंबा सफर तय कर चुकी है।

पायल की आने वाली फिल्म शेक: द डाउट सोशल मीडिया पर हर जगह काफी चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि पायल पहली ऐसी अभिनेत्री बनने के लिए तैयार है जो ऑन-स्क्रीन दिग्गज सुपरस्टार जीनत अमान का किरदार निभाने वाली है। 

हाँ यह सही है। फिल्म में पायल का किरदार जीनत अमान से प्रेरित है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि पायल को 'दम मारो दम' के अपने संस्करण के साथ जोश भरते हुए देखना वास्तव में सुखद होगा।

हालाँकि, किसी को इस तथ्य पर ध्यान देना चाहिए कि 'शेक: द डाउट' केवल जीनत अमान के हॉट और कामुक संस्करण को प्रस्तुत करने के बारे में नहीं है। फिल्म में जीनत अमान की प्रेरणादायक और प्रेरक विशेषताओं के साथ बहुत कुछ है और पायल के अनुसार यही असली चुनौती है। इसे स्क्रीन पर जीवंत करने के संबंध में, पायल साझा करती हैं और हम उद्धृत करते हैं,

"ठीक है, ज़ीनत अमान जी एक किंवदंती हैं और किसी के लिए भी यह सम्मान की बात है कि उन्हें ऑन-स्क्रीन उनके जैसा किरदार निभाना है। हालांकि, किसी को ध्यान देना चाहिए कि ज़ीनत अमान जी जिस हॉटनेस और ओम्फ से जुड़ी हैं, उससे कहीं अधिक हैं। . जबकि यह सब निश्चित रूप से है, वह युवाओं को सही दिशा में प्रेरित करने के बारे में भी है। 

वह हमेशा आत्मनिर्भर, मेहनती और प्रेरित व्यक्ति रही है, जिसके लिए करियर हमेशा एक महत्वपूर्ण विकल्प था। उसके जैसे किसी व्यक्ति के लिए रूढ़िवादिता को तोड़ना उद्योग और वह भी ऐसे समय में जब अधिकांश महिलाओं को काम करने की आजादी नहीं थी, यह एक व्यक्तित्व के रूप में उनके लचीलेपन और दृढ़ संकल्प के बारे में बहुत कुछ बताता है। 

आज भी, कई महिलाओं के लिए, कामकाजी जीवन की ओर यात्रा आसान नहीं है . तो यह कल्पना करना ही सुरक्षित है कि उनके युग के दौरान, यह 10 गुना अधिक कठिन था। फिर भी, वह अपने जीवन में आने वाली सभी असफलताओं और बाधाओं के बावजूद अपने लचीलेपन और दृढ़ संकल्प का उपयोग करने में कामयाब रहीं और वह आज एक किंवदंती बन गईं। 

मेरे लिए अपने किरदार को पर्दे पर जीवंत करना असली चुनौती है। मैं उनकी विरासत और मेरे निर्देशक राजीव चौधरी ने मुझ पर जो विश्वास दिखाया है, उसके साथ न्याय करने के लिए अपना गहन शोध और बहुत अच्छी तैयारी करने जा रहा हूं। मैं अपने दर्शकों से इसे ढेर सारा प्यार पाने की उम्मीद कर रहा हूं। उंगलियों को पार कर।"

खैर, एक जीवित किंवदंती के प्रति इतना प्यार और सम्मान दिखाने और अवसर को इतनी गंभीरता से लेने के लिए पायल को बधाई कि वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहती है। यहां सुपर प्रतिभाशाली और खूबसूरत अभिनेत्री को भविष्य में उनके द्वारा किए जाने वाले हर काम के लिए शुभकामनाएं दी जाती हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Leave Your Comments