सांगवान के सामने कौन, बसपा और सपा के पदाधिकारियों ने साधा मौन!

Date: 2024-03-13
news-banner
बागपत
रिटायर्ड आईएएस राजेश कुमार गुप्ता व प्रियांश शर्मा के चुनाव आयुक्त बनाए जाने के साथ ही जहां आम चुनाव की तारीखों सहित विस्तृत कार्यक्रम के इंतजार अब ज्यादा नहींं करना होगा, किंतु एक दूसरे को शिकस्त देने की उधेडबुन में लगे सपा व बसपा के प्रत्याशियों के नाम की घोषणा का बेसब्री से इंतजार अभी भी है, जबकि रालोद भाजपा गठबंधन प्रत्याशी डॉ राजकुमार सांगवान लोकसभा क्षेत्र में आने वाली पांचों विधानसभा क्षेत्रों में जोरदार दस्तक व नुक्कड़ सभाएं तक कर चुके हैं। 

सपा जिलाध्यक्ष रवींद्र देव यादव ने बताया कि, प्रत्याशी के नाम की घोषणा से पूर्व उन्हें बुलाया जाएगा तथा सलाह मशविरा के बाद ही हाईकमान निर्णय लेगी। वहीं पता यह भी चल रहा है कि, सपा इसबार ब्राह्मण प्रत्याशी को मैदान में उतारने पर गंभीरता से चिंतन कर रही है, क्योंकि कांग्रेस के परंपरागत वोट सहित ब्राह्मणों के वोटों के साथ ही मुस्लिम, यादव और पीडीए फैक्टर के मजबूत होते ही जीत सुनिश्चित हो सकेगी। 

फिलहाल माना जा रहा है कि,बसपा को सपा के प्रत्याशी की घोषणा का इंतजार है, इसके बाद जातीय समीकरण के हिसाब से बसपा के द्वारा भी प्रत्याशी के नाम को सार्वजनिक कर दिया जाएगा। 

बसपा जिलाध्यक्ष के अनुसार उनकी पार्टी की चुनावी तैयारियां पूरी हैं, कार्यकर्ताओं द्वारा जमीनी स्तर पर लोगों से जुडकर पार्टी को मजबूती दी है, आने वाले प्रत्याशी की जीत में उनकी मेहनत रंग लाएगी।

Leave Your Comments