राज्यमंत्री केपी मलिक ने गांवों में किया जनसंपर्क, लोगों की सुनी समस्याएं, मोदी योगी को सराहा

Date: 2024-03-10
news-banner
बड़ौत
विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के वरिष्ठ नेता तथा प्रदेश सरकार में वन पर्यावरण व उद्यान राज्यमंत्री केपी मलिक ने शुक्रवार व शनिवार को दो दिवसीय क्षेत्र का दौरा किया तथा लोगों की कुशलक्षेम से लेकर समस्याओं व शिकायतों को सुना। 

इस दौरान राज्यमंत्री केपी मलिक ने ग्वालिखेडा सिल्वरनगर धनोरा नगला जाफराबाद के साथ ही बागपत के कस्बा टटीरी कर्म अलीपुर गढ़ी में भी क्षेत्र के लोगों से मिले तथा उनका हाल-चाल जाना और उनके दुख दर्द में सहभागी बने।उन्होंने कहा कि, भाजपा में सबका साथ सबका विकास के नाम पर काम हो रहा है । 

कहा कि, प्रदेश से गुंडागर्दी भ्रष्टाचारी रिश्वतखोरी लूट खसोट दबंगई को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जड़ से समाप्त करने का जो निर्णय लिया है ,उस पर योगी खरे उतरने का काम कर रहे हैं। 

राज्यमंत्री ने कहा कि, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में चारों तरफ विकास की लहर दिखाई दे रही है ,प्रदेश का चहुंमुखी विकास हो रहा है।

क्षेत्र के लोगों के साथ रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि देश में मोदी ने तथा प्रदेश में योगी ने जंगल राज को खत्म करने का काम किया है तथा अनेक प्रकार की जनकल्याणकारी योजनाएं चलाकर गरीबों मजदूरों के हितों की रक्षा करने का संकल्प भी पूरा हो रहा है।

Leave Your Comments