राजकुमार सांगवान प्रत्याशी घोषित होते ही सोशल मीडिया खुली परत

Date: 2024-03-10
news-banner
बागपत
बचपन से सुनते आए हैं कि,यदि किसी की अगली पिछली पीढ़ी की बातों से कोई अनजान हो और जानने की इच्छा हो, तो ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहींं, केवल चुनाव में खड़ा करा दो, फिर देखना, अपने आप इतिहास सामने आ जाएगा। यह कहावत शत प्रतिशत चरितार्थ हो रही है रालोद द्वारा घोषित किए प्रत्याशी डॉ राजकुमार सांगवान के संबंध में। 

अभी राजकुमार सांगवान को अपने प्रचार अभियान में उतरे जुम्मा जुम्मा आठ दिन भी नहीं हुए कि, सोशल मीडिया पर उनके बारे में लिखा गया कि, न घर न परिवार खाते में हैं सिर्फ तीन हजार, जयंत चौधरी बागपत में लाए ऐसा राजकुमार। 

बता दें कि, डॉ राजकुमार सांगवान एक समाजसेवी हैं रालोद के साथ शुरू से जुड़े हैं, धन दौलत न तो जोड़ी और न ही उनके आगे समस्या बनकर आई, बीवी व बच्चे भी नहीं हैं। कहते हैं कि, उनके इस चुनाव में स्वयं वोटर ही आर्थिक जरूरतें पूरी करेंगे। 

सोशल मीडिया यूट्यूब पर रालोद प्रत्याशी डॉ राजकुमार सांगवान के संबंध में जब यह पोस्ट रालोद सुप्रीम जयंत चौधरी तक पहुंची, तो उन्होंने भी जयंत आरएलडी के नाम से एक्स एकाउंट पर लिखा गया कि, बागपत में फिर खिंचेगी नई लकीर, इतिहास बनाएंगे आरएलडी के फकीर। फिलहाल प्रचार अभियान शुरू ही हुआ है, आगे आगे देखिये बात कहाँ तक आगे बढती है।

Leave Your Comments