पैन इंडिया अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने सिनेमा में 19 साल पूरे करने पर प्रशंसकों के लिए नोट लिखा!

Date: 2024-03-07
news-banner
पैन-इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में 19 साल पूरे कर लिए हैं और उनके प्रशंसक इसे लेकर शांत नहीं रह सकते। अभिनेत्री ने भले ही 2005 में बॉलीवुड फिल्म 'चांद सा रोशन चेहरा' से अभिनय की शुरुआत की थी, लेकिन वह दक्षिण फिल्म उद्योग में सबसे अधिक मांग वाली नायिका बन गईं। 

एसएस राजामौली की महान कृति 'बाहुबली: द बिगिनिंग' में उनकी भूमिका ने उन्हें एक वैश्विक घटना बना दिया, जिसमें उन्होंने अवंतिका की भूमिका निभाई। उन्होंने 'बबली बाउंसर', 'लस्ट स्टोरीज़ 2' और अन्य जैसी परियोजनाओं के साथ अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। 

2023 में, तमन्ना ने चिरंजीवी-स्टारर 'भोला शंकर' के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज किया, रजनीकांत-स्टारर 'जेलर' के अपने 'कावला' गाने से देश को झूमने पर मजबूर कर दिया और 'बांद्रा' के साथ मलयालम में डेब्यू किया।
 
उनकी दोस्त और समकालीन काजल अग्रवाल ने ट्विटर पर तमन्ना को सिनेमा में लगभग दो दशक पूरे करने पर बधाई दी। जवाब में, तमन्ना ने लिखा, "बहुत बहुत धन्यवाद काजू, इन वर्षों में आपका अटूट समर्थन और प्यार अविश्वसनीय से कम नहीं है। यह आप जैसे दोस्त हैं जो इस यात्रा को सार्थक बनाते हैं।"

Leave Your Comments