वैश्विक आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनास कार्यकारी निर्माता के रूप में ऑस्कर-नामांकित वृत्तचित्र, 'टू किल ए टाइगर' में शामिल हुईं

Date: 2024-02-27
news-banner
वैश्विक आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनास एक कार्यकारी निर्माता के रूप में विश्व स्तर पर प्रतीक्षित नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री, टू किल ए टाइगर में शामिल हो गई हैं। सर्वश्रेष्ठ डॉक्यूमेंट्री फीचर के लिए ऑस्कर नामांकन प्राप्त करने वाली यह फिल्म अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए एक पिता की साहसी लड़ाई की मार्मिक कहानी बताती है।

चोपड़ा जोनास ने अपनी भागीदारी की पुष्टि करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया, और खुलासा किया कि कैसे कथा उनके साथ गहराई से जुड़ती है, खासकर जब वह नायक के रूप में उसी राज्य, झारखंड में पैदा हुई थीं। उन्होंने टोरंटो स्थित फिल्म निर्माता निशा पाहुजा द्वारा निर्देशित फिल्म का ट्रेलर भी पोस्ट किया और इसे वास्तव में एक उल्लेखनीय कहानी बताया।

एक कार्यकारी निर्माता के रूप में चोपड़ा जोनास का जुड़ाव प्रभावशाली कहानी कहने और महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने की उनकी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। जैसे ही नेटफ्लिक्स टू किल ए टाइगर के वैश्विक लॉन्च की तैयारी कर रहा है, चोपड़ा जोनास की भागीदारी लचीलेपन और न्याय की इस शक्तिशाली कथा में महत्वपूर्ण गति और प्रत्याशा जोड़ती है।

Leave Your Comments