अभिनेत्री ज्योति सक्सेना ने सारा अली खान के बारे में क्या कहा है, कहिए वह

Date: 2024-02-27
news-banner
ऐसी दुनिया में जहां मनोरंजन व्यवसाय अच्छे पुराने दिनों को याद करने के बारे में है, अभिनेत्री ज्योति सक्सेना स्क्रिप्ट को पलट रही हैं। ज्योति का कहना है कि मनोरंजन उद्योग पुरानी यादों की भावना और स्थापित मानदंडों या परंपराओं को प्राथमिकता देने से प्रभावित होता है। 

अभिनेताओं के लिए वरिष्ठ अभिनेताओं या कुछ उम्र-संबंधित अपेक्षाओं के अनुरूप भूमिकाओं से प्रेरणा पाना आम बात है। वह साहसपूर्वक इस बात पर जोर देती हैं कि प्रेरणा का स्रोत 90 के दशक या 20 के दशक की शुरुआत तक ही सीमित नहीं होना चाहिए, बल्कि गतिशील और विकसित हो रही नए युग की प्रतिभाओं से भी लिया जा सकता है।

अपनी राय का समर्थन करने के लिए ज्योति सक्सेना एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बात करती हैं जो इस नए युग का प्रतीक है। ज्योति इस नई प्रतिभा की न केवल अपनी वंशावली के लिए, बल्कि उस अडिग भावना और समर्पण के लिए भी प्रशंसा करती हैं, जो यह युवा बॉलीवुड अभिनेत्री अपनी कला में लाती है। एक स्टार किड होने के बावजूद अपने टैलेंट से इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने की जिद से दर्शकों को हैरान करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान हैं।

ज्योति कहती हैं, "यह हमेशा जरूरी नहीं है कि अगर आप एक अनुभवी अभिनेता हैं या लंबे समय से व्यवसाय में हैं तो आप किसी से प्रेरित नहीं हो सकते। मुझे लगता है कि विकसित होने और समय के साथ चलने का सबसे अच्छा तरीका इन नई चीजों को देखना है।" -उम्र के अभिनेता। युवा पीढ़ी में मेरी निजी पसंदीदा सारा अली खान हैं।
जब मैं उसे देखता हूं तो आश्चर्यचकित हो जाता हूं और वह कैसे एक पूर्ण पैकेज के रूप में आती है। अपनी शारीरिक बनावट को बनाए रखने और स्क्रिप्ट की मांग के अनुसार इसे बदलने से लेकर वह जिस तरह की फिल्में लेकर आ रही हैं, उनमें सब कुछ शामिल है। मैं निजी तौर पर सारा से बहुत प्रेरित हूं''

ज्योति आगे कहती हैं, "मुझे यह बात पसंद है कि एक स्टार किड होने के बावजूद वह इस इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बनाना चाहती हैं। मुझे अच्छा लगा कि वह ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों जगह अपनी वैयक्तिकता का जश्न कैसे मनाती हैं। मुझे उनका फैशन सेंस पसंद है, यह बहुत ही कैज़ुअल है और विचित्र। 

मैंने कई बार उनसे मुलाकात की है, उनकी फिल्म की निजी स्क्रीनिंग में और फिर कुछ कार्यक्रमों में और यहां तक कि उनकी फिल्म की सफलता की पार्टी में भी, और ईमानदारी से कहूं तो, ओह, उनके चारों ओर कितनी सकारात्मक आभा है, यह कुछ ऐसा है कि हम सभी को अपने आप में जरूरत होती है। 

इस कास्टिक उद्योग में, इतना विनम्र और सम्मानजनक होना बहुत दुर्लभ है और मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही किसी भी समय उनके साथ काम करूंगा।

हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि उम्र और अनुभव की परवाह किए बिना प्रेरणा प्रेरणा है। हम सारा के लिए ज्योति सक्सेना की आकांक्षा से पूरी तरह सहमत हैं और हमें उम्मीद है कि हम दोनों को स्क्रीन पर एक साथ देखेंगे क्योंकि हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि उम्र और अनुभव की परवाह किए बिना प्रेरणा प्रेरणा है।

Leave Your Comments