अर्जुन बिजलानी ने चुनौतीपूर्ण अनुक्रम में सह-कलाकार निक्की शर्मा के समर्पण की सराहना की

Date: 2024-02-27
news-banner
अर्जुन बिजलानी ने हाल ही में प्रतीक शर्मा (स्टूडियो एलएसडी) द्वारा निर्मित "प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति" में अपनी सह-कलाकार निक्की शर्मा की एक चुनौतीपूर्ण दृश्य के फिल्मांकन के दौरान उनकी प्रतिबद्धता के लिए सराहना की।

अर्जुन बिजलानी और निक्की शर्मा टेलीविजन श्रृंखला "प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति" में अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसा बटोर रहे हैं। वे यह सुनिश्चित करने के लिए लगातार प्रयास करते हैं कि उनके दृश्य स्क्रीन पर आश्चर्यजनक और प्रभावशाली हों। हाल ही में, अर्जुन ने शो के सेट से एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया, जिसमें क्रू मेंबर्स निक्की शर्मा के शरीर पर सीमेंट लगाते दिख रहे हैं। उन्होंने एक्ट्रेस की कड़ी मेहनत की तारीफ की.

पोस्ट को कैप्शन देते हुए, अर्जुन बिजलानी ने लिखा, "@nikkisharmaofficial के लिए बस एक सराहना पोस्ट... शाबाश #शक्ति !! #प्यारकापेह्लाध्यायशिवशक्ति #शिव। देखते रहिए।"

लिंक: https://www.instagram.com/p/C3u7aPFPFQN/

वीडियो में फिल्माए जा रहे चुनौतीपूर्ण दृश्य को दिखाया गया है, जिसमें चालक दल के सदस्य निक्की शर्मा के शरीर पर सीमेंट लगा रहे हैं। अर्जुन बिजलानी ने अपने सह-कलाकार के समर्पण और कड़ी मेहनत को देखा, जिससे उन्हें अपनी सराहना व्यक्त करने के लिए प्रेरित किया।

निक्की शर्मा ने कमेंट में अर्जुन की पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, "लव लव लव थैंक यू एबी। अगर आप इस सीक्वेंस का हिस्सा नहीं होते, तो मुझे नहीं लगता कि मैं इसे कर पाती।" दूसरी टिप्पणी में उन्होंने कहा, "मुझे हमेशा मार्गदर्शन करने, प्रेरित करने और समर्थन देने के लिए धन्यवाद।" यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल कर रहा है, जिससे प्रशंसकों के बीच "प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति" के आगामी सीक्वेंस के प्रति प्रत्याशा पैदा हो रही है।

"प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति" के बारे में, शो में निमिषा वखारिया, गौरव वाधवा, फूल सिंह, चिन्मय पटवर्धन, मेघा सिंह, परिणीता बोरठाकुर, संजय स्वराज और बहुत कुछ शामिल हैं।

Leave Your Comments