ऑस्ट्रेलिया में अपने हालिया दौरे के दौरान आतिफ असलम के हार्दिक हावभाव ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया* _[आतिफ असलम ने अपने अंधे (नेत्रहीन) प्रशंसक के लिए एक यादगार अनुभव बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया]_ आतिफ असलम को विश्व स्तर पर असाधारण गायकों में

Date: 2024-02-27
news-banner
आतिफ असलम को विश्व स्तर पर असाधारण गायकों में से एक के रूप में जाना जाता है, जो न केवल दो दशकों से अधिक समय तक संगीत चार्ट पर हावी रहे। लेकिन मंच पर उनकी चुंबकीय उपस्थिति और दर्शकों से जुड़ने की क्षमता ने लगातार दुनिया भर में अरबों लोगों को आकर्षित किया है और उन्हें उनके लाइव प्रदर्शन की उत्सुकता से प्रतीक्षा करने के लिए मजबूर कर दिया है।

ऑस्ट्रेलिया में हाल ही में जादुई शाम देखी गई जब बहुआयामी कलाकार आतिफ असलम ने चार अलग-अलग शहरों में मंच पर धूम मचा दी, जिसकी शुरुआत 2 फरवरी को ऑकलैंड से हुई, उसके बाद 4 तारीख को मेलबर्न, 9 तारीख को सिडनी और 11 फरवरी को ब्रिस्बेन में दौरे का समापन हुआ। 

जब वह 'ओ मेरी लैला', 'वो लम्हे', 'दिल दियां गल्लां', 'तू जाने ना' जैसे बॉलीवुड हिट्स के अपने कुछ प्रतिष्ठित गानों के साथ भीड़ का मनोरंजन करते दिखे तो कॉन्सर्ट स्थल एक संगीतमय स्वर्ग में तब्दील हो गए। ', 'ओ साथी', 'दूरी' और भी बहुत कुछ। इस दौरे का आयोजन प्रमुख इवेंट मैनेजमेंट कंपनी 'COC LIV' के शम्मी सिंह द्वारा किया गया था, जिसने दर्शकों को एक अनोखा अनुभव प्रदान किया है।

यह दौरा सामान्य से अलग था क्योंकि प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा मचाया, अपने दौरे के अनुभवों और कॉन्सर्ट क्लिप के बारे में विस्तार से बताते हुए कई पोस्ट साझा किए, जिन्होंने कई लोगों के दिलों को छू लिया और तेजी से वायरल हो गया। 

उपाख्यानों के बीच, एक विशेष दिल को छू लेने वाली कहानी सामने आई: आतिफ असलम ने एक दृष्टिबाधित प्रशंसक के लिए अपने लाइव कॉन्सर्ट में भाग लेने की व्यवस्था की, जिससे यह सुनिश्चित हुआ कि उसे एक यादगार अनुभव मिले। कुछ उपस्थित लोगों के लिए, यह संगीत कार्यक्रम की एक अनमोल स्मृति बन गई, जिसमें नृत्य, आँसू और कृतज्ञता और खुशी की जबरदस्त भावना जैसी विभिन्न भावनाएँ जागृत हुईं।

ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों के प्रति अपनी सराहना व्यक्त करते हुए, आतिफ असलम ने कहा, “मैं इस दौरे का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं और इस गर्मजोशी भरी भीड़ के लिए यहां दोबारा आना पसंद करूंगा। 

मैं शाम को संगीत प्रेमियों के लिए विशेष बनाना चाहता था लेकिन इसके बजाय ऑस्ट्रेलिया के अविश्वसनीय रूप से उत्साही दर्शकों ने मुझे पूरी तरह प्रभावित और आशीर्वाद दिया। मेरे दर्शकों का प्यार, खासकर जब वे हमेशा मेरे साथ गाते हैं, मुझे ऐसा महसूस होता है कि हम हमेशा एक सुर में हैं।"

दौरे के बारे में पूछे जाने पर, COC LIV के निदेशक, श्री शम्मी सिंह ने कहा, “हमें आतिफ असलम को लाने पर बेहद गर्व है, जिनके ऑस्ट्रेलिया में बहुत बड़े प्रशंसक हैं। आतिफ असलम एक असाधारण कलाकार हैं और उनके साथ सहयोग ने निश्चित रूप से 

इस दौरे को ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों के लिए एक यादगार और असाधारण अनुभव बना दिया है। वह न केवल कानों में मधुर धुनें सुनाते हैं, बल्कि मंच पर उत्साह भी जगाते हैं। उनका प्रदर्शन निस्संदेह इतिहास में उनके सबसे महान दौरों में से एक के रूप में दर्ज किया जाएगा।

जैसे ही संगीत कार्यक्रम समाप्त हुआ, दर्शक स्तब्ध रह गए और और अधिक चाहने लगे। आतिफ असलम को उनकी बहुमुखी और अभिव्यंजक आवाज के लिए जाना जाता है, जिससे उन्हें एक बड़ा प्रशंसक आधार मिला और संगीत उद्योग में उनके योगदान के लिए कई पुरस्कार मिले।

Leave Your Comments