भूमि सौदे को लेकर TMC नेता की गोली मारकर हत्या

Date: 2024-02-26
news-banner
पुलिस ने सोमवार को बताया कि भूमि सौदे को लेकर हुई कहासुनी के बाद कुछ लोगों ने बिजन दास नाम के तृणमूल नेता की गोली मारकर हत्या कर दी।

 पश्चिम बंगाल आजकल सियासी अखाड़ा बना हुआ है। एक तरफ संदेशखाली की घटना को लेकर बवाल मचा हुआ है। अशोकनगर में तृणमूल कांग्रेस के 49 वर्षीय एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि भूमि सौदे को लेकर हुई कहासुनी के बाद कुछ लोगों ने बिजन दास नाम के तृणमूल नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि नेता की उस समय हत्या कर दी गई जब वह पार्टी के एक सहयोगी के घर गए थे।

अधिकारी ने बताया कि गुमा 1 पंचायत के उप प्रमुख दास को दो गोली मारी गई, एक गोली उनके सिर में लगी और दूसरी उनके बाएं कान में लगी। उन्होंने कहा कि घायल नेता को बारासात मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी रास्ते में उनकी मौत हो गई। आरोपी फरार हैं। मामले की जांच कर रहे हैं।

अस्पताल पहुंचे बारासात सांसद काकली घोष दस्तीदार ने कहा कि यह एक दुखद घटना है। उन्होंने कहा कि बिजान का निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है। उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत छात्र राजनीति से की थी और तब से पार्टी के साथ हैं। घोष दस्तीदार ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Leave Your Comments