मैंने हर समय प्रेजेंटेबल रहने की आदत विकसित की- चारुल मलिक

Date: 2024-02-23
news-banner
पूर्व समाचार एंकर से अभिनेता बनीं चार्रुल मलिक, जो वर्तमान में "भाबीजी घर पर हैं!" में नजर आ रही हैं, ने साझा किया कि एक समाचार एंकर के रूप में उनके कार्यकाल ने उन्हें चौबीसों घंटे प्रस्तुत रहने की आदत डाल दी। उन्होंने खुलासा किया कि लोग उनकी तारीफ भी करते थे कि वह हमेशा कैमरे के लिए तैयार रहती हैं।

“मुझे हर समय अच्छा दिखने का कोई दबाव महसूस नहीं होता, क्योंकि मैं ऐसा टॉप पहन सकती हूँ जिसकी कीमत मेरे लिए 1000 रुपये है। 500 रुपये की ड्रेस उसी आत्मविश्वास के साथ पहनी जैसे मैंने 500 रुपये की ड्रेस पहनी हो. 50,000. चूँकि मैं एक समाचार एंकर था और हमेशा लाइव रहता था, इसलिए मुझमें हर समय प्रेजेंटेबल रहने की आदत विकसित हो गई। यह मेरे खून में है,” उसने कहा।

"बहुत से लोग कहते थे, और अब भी कहते हैं, 'वह हमेशा कैमरे के लिए तैयार रहती है।' इसलिए, मुझे नहीं लगता कि मैं वास्तव में प्रेजेंटेबल दिखने के लिए कोई प्रयास करता हूं, और डिफ़ॉल्ट रूप से मैं रंगीन और अच्छी दिखने वाली चीजें चुनता हूं, भले ही वह सस्ती हो, वह अच्छी दिखने वाली होनी चाहिए। मैं ऐसे कपड़े चुनता हूं जिनमें कोई सिलवटें न हों, चमकीले दिखें और आप पर बिल्कुल फिट बैठें और मेरी यह आदत पिछले 18 सालों से है। कई बार मैं अपने कपड़े खुद पहनती हूं और शूटिंग के लिए जाती हूं।''

चार्रुल के लिए, फैशन का मतलब आराम और रवैया है। उन्होंने कहा, ''अगर मैं जो पहन रही हूं उसमें सहज नहीं हूं तो मैं इसे आरामदायक फैशन नहीं मानती। मेरे लिए, यह मायने रखता है कि मुझ पर क्या सूट करता है और मेरे व्यक्तित्व की तारीफ करता है।'' हालांकि, वह हर ट्रेंड को आंख मूंदकर फॉलो करने वालों में से नहीं हैं, उन्होंने आगे कहा, ''ऐसे कई ट्रेंड हैं जो आप पर सूट नहीं करते। और जब मैं रुझानों का अनुसरण करता हूं, तो मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि मैं इसे अपना स्पर्श दूं और सहायक उपकरण, जूते, हैंडबैग, हेयरबैंड और अन्य सामान के साथ इसे अद्वितीय बना दूं।

चार्रुल को कोर्ड पहनना बहुत पसंद है और उन्हें यह बहुत आरामदायक लगता है, लेकिन उन्हें लगता है कि लोगों को इन्हें समझदारी से चुनना चाहिए क्योंकि कई बार यह अन्यथा दिख सकता है। “कुछ कोर्ड नाइट सूट की तरह दिखते हैं, इसलिए मैं उन्हें सावधानी से चुनता हूं। इसलिए कुछ ऐसे फैब्रिक और प्रिंट से बचें जो नाइटवियर लुक देते हैं,'' उन्होंने कहा कि उन्हें गर्मियों के दौरान मिनी और छोटी ड्रेस पहनना पसंद है। “यह बॉडीकॉन ड्रेसेस के लिए नहीं है। केवल अच्छे कपड़े के साथ घुटने तक की लंबाई वाली छोटी पोशाकें,'' उन्होंने आगे कहा।

जब फैशन की बात आती है तो शिल्पा शेट्टी और दीपिका पादुकोण दो ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनका वह अनुसरण करती हैं। “दीपिका का अपना स्टाइल है। शिल्पा छोटी पोशाकें, साड़ी, धोती सूट, धोती साड़ी, कॉर्ड सेट पहनती हैं। वह कुछ भी ले जा सकती है. और मुझे वास्तव में अच्छा लगा कि कैसे वह जानती है कि दिन और रात में क्या पहनना है और कौन सी चीज़ उसे सबसे अच्छी लगती है। आप सिर्फ उसका अनुसरण नहीं कर सकते कि उसने क्या पहना है। मैं उनके जैसे मिलते-जुलते आउटफिट चुनते समय कुछ बातों का ध्यान रखती हूं। हमें अपने शरीर की संरचना, ऊंचाई और व्यक्तित्व के अनुसार चीजों का चयन करना चाहिए। इसके अलावा, मेरे अनुसार, जूते बहुत बड़ी भूमिका निभाते हैं,'' चार्रुल ने अपनी बात समाप्त की।

Leave Your Comments