दीपिका पादुकोण जो भी पहनती हैं उसमें आत्मविश्वास जताती हैं- अदा खान

Date: 2024-02-21
news-banner
अदा खान, जो "अमृत मंथन" और "नागिन" जैसे कुछ शो के लिए जानी जाती हैं, सुपरस्टार दीपिका पादुकोण के कपड़े पहनने के तरीके को पसंद करती हैं। उन्होंने कहा कि डीपी की शैली से आत्मविश्वास झलकता है, चाहे वह कुछ भी पहने।

“मैं फैशन को खुद को अभिव्यक्त करने के साधन के रूप में देखता हूं। यह मेरे व्यक्तित्व, रचनात्मकता और मनोदशा को व्यक्त करने का एक सूक्ष्म तरीका है। यह स्थिति के लिए उपयुक्त होना चाहिए, मुझे नई चीज़ों को आज़माने की अनुमति देनी चाहिए, और मुझे असहज महसूस किए बिना उन्हें पूरा करने में सक्षम बनाना चाहिए।

 हालाँकि फैशन के मामले में मेरे पास कोई विशेष व्यक्ति नहीं है, फिर भी मैं दीपिका पादुकोन के बारे में बहुत सोचता हूँ। वह जो भी पहनती हैं उसमें आत्मविश्वास व्यक्त करती हैं,'' उन्होंने कहा।

युवा अभिनेत्री ने यह भी कहा कि एक सेलिब्रिटी होना अपने साथ जुड़ा हुआ है, क्योंकि उन्हें हर समय अच्छा दिखने की जरूरत है। “सुर्खियों में रहना एक निश्चित मात्रा में दबाव के साथ आता है। लेकिन मैंने इसे शालीनता के साथ स्वीकार करना सीख लिया है, यह महसूस करते हुए कि अच्छी तरह से तैयार होना केवल दिखावे से कहीं अधिक है - यह आत्मविश्वास और वास्तविकता व्यक्त करने के बारे में भी है।

“मेरी राय में, प्रामाणिक, रचनात्मक, आत्मविश्वासी होना और लगातार मुस्कुराते रहना और सीधे दूसरे व्यक्ति की आँखों में देखना महत्वपूर्ण है। मैं हमेशा यही करता हूं. मैं जो भी पहनती हूं उसमें हमेशा आत्मविश्वास महसूस करती हूं।''

अदा को रुझानों के साथ बने रहना पसंद है, और कहा, “मुझे वास्तव में वर्तमान फैशन के साथ बने रहना पसंद है, लेकिन जो स्टाइल में है उसका अनुसरण करने के बजाय, मैं हमेशा यह सुनिश्चित करती हूं कि रुझान मेरे आराम स्तर और व्यक्तिगत पसंद के अनुरूप हों। इसके अलावा, मैं ट्रेंड को मौलिकता के साथ जोड़ने के लिए जो कुछ भी पहनता हूं उसे निजीकृत करता हूं।

उन्होंने खुलासा किया कि उनके पसंदीदा कपड़े "लेगिंग या आरामदायक जींस के साथ बड़े आकार की टी-शर्ट" हैं, और कहा, "मुंबई में गर्मियां अत्यधिक गर्म होती हैं और मुझे लगता है कि आपको उसी के अनुसार कपड़े पहनने चाहिए। मेरे लिए, गर्मियों का मतलब हवादार, आरामदायक सौंदर्य है। 

मैं फ़्लोई ड्रेसेज़, पेस्टल रंगों का इंतज़ार कर रही हूं। हालाँकि, सफेद रंग का एक विशेष स्थान है। खैर, पार्टी सीज़न के लिए मेरी पसंद का पहनावा हमेशा काला होता है। कहने की जरूरत नहीं है कि मुझे काला रंग बहुत पसंद है और मैं आमतौर पर इसे पार्टियों में पहनता हूं।''

“मैं गर्मियों में डेनिम पहनने से बचती हूं। शॉर्ट्स तो ठीक है लेकिन मैं जींस नहीं पहन सकती. इसलिए मैं अपने समर वॉर्डरोब में विभिन्न प्रकार के हल्के लेकिन स्टाइलिश लुक जोड़ने के लिए उत्साहित हूं,'' अदा ने अपनी बात समाप्त की।

Leave Your Comments