'दबंगी - मुलगी आई रे आई' में शामिल होने पर राहुल सुधीर

Date: 2024-02-21
news-banner
अभिनेता राहुल सुधीर नीलांजना पुरकायस्थ और हेरुंब खोत के प्रोडक्शन बैनर इनविक्टस टी मीडियावर्क्स के शो "दबंगी - मुलगी आई रे आई" में शामिल हो गए हैं। शो में 14 साल का लीप लिया गया है और वह युग का किरदार निभाते नजर आएंगे।

उनका किरदार एक अमीर आदमी का है और उन्होंने कहा कि टीवी पर ऐसे किरदार निभाना सबसे अच्छी बात है. उन्होंने यह भी साझा किया कि चूंकि शो पहले ही ऑन-एयर हो चुका है, इसलिए उनके किरदार की तैयारी एक सतत प्रक्रिया है। उन्होंने खुलासा किया, “युग एक कैज़ुअल, विशिष्ट नायक और एक विशिष्ट मुख्य किरदार है। वह करिश्माई है और सभी चीजें अच्छी हैं लेकिन थोड़ा ग्रे है, जो अभी उचित है। आख़िरकार, इसमें बहुत सारे उतार-चढ़ाव हैं और इसका अपना ग्राफ़ है। टीवी पर एक अमीर व्यक्ति बनना सबसे अच्छी बात है जो किसी के भी साथ हो सकती है। आपको पहनने के लिए अच्छे कपड़े और चलाने के लिए अच्छी कारें मिलती हैं, और यह ठाठदार और शानदार है।

“जहां तक भूमिका की तैयारी का सवाल है, मैं अभी भी इसकी प्रक्रिया में हूं। उन्होंने कहा, ''यह एक चालू शो है और इसमें चिंतन और शोध की ज्यादा गुंजाइश नहीं है।''

राहुल ने स्वीकार किया कि जब भी कोई शो लीप लेता है, तो नए कलाकारों पर प्रदर्शन का बहुत दबाव होता है। हालाँकि, वह प्रवाह के साथ चलने और अपना सर्वश्रेष्ठ देने में विश्वास करते हैं, क्योंकि दर्शक उन्हें जज करेंगे चाहे वे कैसा भी प्रदर्शन करें।

उन्होंने कहा, “जब कोई नई कहानी या लीप या नया कलाकार होता है, तो स्वीकृति और सत्यापन वह हिस्सा और पार्सल होता है जो पैकेज के साथ आता है। यदि आप इसमें बहुत अधिक विचार करते हैं, तो मुझे लगता है कि यह एक कलाकार के रूप में आपके प्रवाह में बाधा डालता है। यदि लोग आपको स्वीकार नहीं करते हैं, तो आप इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते हैं, यदि वे आपको स्वीकार करते हैं, तब भी आप इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते हैं।

 इसलिए दिन के अंत में, आप बस अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास कर सकते हैं और यह पर्याप्त से अधिक है। आपको शांति से सोने में सक्षम होने के लिए अपने दिल में शांति की आवश्यकता है अन्यथा एक अभिनेता के रूप में आपको किसी और चीज से परेशानी नहीं होनी चाहिए।''

जब उनसे प्रोडक्शन हाउस के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि यह अब तक का एक शानदार अनुभव रहा है और उनके विचारशील स्वभाव के लिए उनकी सराहना की।

“उत्पादन कुछ समय से चल रहा है, और पूरी टीम काफी उत्साहित है। मैं उनमें से हूं जो एक तरह से नया हूं और मुझे पहले से ही जो किया गया है उसकी व्यवस्था और अपेक्षाओं के साथ तालमेल बिठाने की जरूरत है। अब तक, यात्रा रोमांचक रही है, और उत्पादन बहुत अच्छा और पेशेवर है। वे काफी मिलनसार और समझदार हैं, निर्माता के रूप में बहुत मिलनसार और संवेदनशील हैं। ये वे गुण हैं जो मैं कहानी कहने के व्यवसाय से जुड़े लोगों में तलाशता हूं,'' राहुल ने अपनी बात समाप्त की।

Leave Your Comments