दीपिका मोटवानी- मेरे आरामदायक कपड़े वास्तव में ग्लैमरस और दिवा जैसे हैं

Date: 2024-02-21
news-banner
कौन कहता है कि आप स्टाइल में आराम नहीं कर सकते? निश्चित रूप से अभिनेत्री दीपिका मोटवानी नहीं! अपने म्यूजिक वीडियो दिल ले गई कुड़ी गुजरात दी के लिए मशहूर अभिनेत्री का कहना है कि फैशन उनमें स्वाभाविक रूप से आता है।

“मुझे फैशन पसंद है इसलिए मैं फैशन ट्रेंड्स से अपडेट रहती हूं लेकिन मुझे ऐसी चीजें आज़माना पसंद है जो मेरे व्यक्तित्व के साथ मेल खाती हों। मेरे अधिकांश कपड़े कस्टम-सिले हुए हैं, क्योंकि मुझे लगता है कि वे दस्ताने की तरह फिट होते हैं, और एकदम सही दिखते हैं, ”वह कहती हैं।

वह आगे कहती हैं, “मेरे आरामदायक कपड़े वास्तव में ग्लैमरस और दिवा जैसे हैं! मैं हर वक्त कैमरे के सामने रहना चाहता हूं।' लेकिन अगर आप मुझसे पूछें कि घर पर मेरा पसंदीदा लाउंज परिधान क्या है, तो वह है साटन वेलवेट ओवरकोट। मुझे चमकीले और पेस्टल रंग दोनों पसंद हैं। मुझे व्यक्तिगत रूप से मिट्टी के रंग पसंद नहीं हैं। मेरा पसंदीदा अंग्रेजी फ्यूशिया गुलाबी और फ्रेंच सफेद और नीला है।

उससे पूछें कि क्या हमेशा अच्छा दिखने का दबाव है, तो वह कहती है, “मेरे लिए नहीं! मुझे फैशन पसंद है; यह मेरे खून और मेरी रगों में है। मुझे कभी कोई दबाव महसूस नहीं हुआ. अच्छा दिखना आसान है. अगर मैं लाउंज कपड़े पहनता हूं तो भी मैं स्वाभाविक रूप से सुरुचिपूर्ण हूं। जब आप अच्छे दिखते हैं तो लोग आपको पसंद करते हैं, तो स्टाइलिश क्यों न बनें?”

फैशन में आने वाले रुझानों के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, “कोर्ड सेट कुछ समय के लिए यहां रहने के लिए हैं। जहां तक गर्मियों के रुझानों की बात है, तो मुझे लगता है, हमारे पास फ्लोई फैब्रिक में और भी कई कोर्ड सेट और पेस्टल में लंबी और छोटी बोहो कॉटन मुल ब्रंच ड्रेस हैं।

और जहाँ तक उसके जीवन में फैशन आइकनों की बात है, तो वह कहती है कि उसके पास कुछ हैं! “मैंने हमेशा फैशन में दो लोगों को देखा है: सर जॉन गैलियानो और दिवंगत अलेक्जेंडर मैक्वीन। मेरे माता-पिता भी मेरी सबसे बड़ी स्टाइल प्रेरणा रहे हैं। उनके पास रंग, डिज़ाइन और बहुत उच्च सौंदर्यशास्त्र की त्रुटिहीन समझ है।

Leave Your Comments