मैं कार्तिक आर्यन को निर्देशित करना पसंद करूंगा: फैशन निर्देशक मोहित कपूर

Date: 2024-02-21
news-banner
फैशन डायरेक्टर मोहित कपूर ने हाल ही में अपना म्यूजिक वीडियो "मोहब्बत है" रिलीज किया है। उन्होंने कहा कि वीडियो के साथ निर्देशन की शुरुआत करना जीवन भर का अनुभव था, जहां उन्होंने निर्माता की भूमिका भी निभाई। हालांकि उनके पास उन लक्ष्यों की एक सूची है जिन्हें वह हासिल करना चाहते हैं, उनमें से एक कार्तिक आर्यन को निर्देशित करना है।

“संगीत वीडियो का निर्देशन करना एक अद्भुत अनुभव था। मैंने एक फैशन निर्देशक के रूप में कई गानों को स्टाइल किया है, लेकिन इस गाने के लिए निर्देशक और निर्माता की भूमिका निभाना वास्तव में संतुष्टिदायक रहा है। मैं इससे रोमांचित हूं कि यह कितना अच्छा चल रहा है, और हम जल्द ही और गाने रिलीज करने की योजना बना रहे हैं,'' उन्होंने कहा।

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि हालांकि नए कलाकारों को निर्देशित करना आसान नहीं है, लेकिन कलाकार - मनीष राणा, प्रीत दत्ता और हिबा ट्रैबेल्सी हैं। उन्होंने आगे कहा, "मैंने सिर्फ उनका मार्गदर्शन करने और उनके प्रदर्शन में सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए एक सहयोगात्मक प्रयास सुनिश्चित करने पर ध्यान केंद्रित किया।"

मोहित ने यह भी साझा किया कि संगीत वीडियो को प्रतिक्रिया शानदार रही है। उन्होंने कहा, “हमें लोगों से बहुत प्यार मिल रहा है और गाना धीरे-धीरे लोकप्रियता हासिल कर रहा है। ऐसा लगता है कि यह सभी प्रेमियों के लिए एकदम सही वैलेंटाइन डे उपहार है।''

एक निर्देशक के रूप में आपकी इच्छा सूची में अगला कौन है? “मैं कार्तिक आर्यन को निर्देशित करना पसंद करूंगा। मैं आशावादी हूं कि निरंतर कड़ी मेहनत के साथ, हम ऐसी सामग्री बनाते रहेंगे जो लोगों को पसंद आएगी और अधिक अवसरों को आकर्षित करेगी," मोहित ने अंत में कहा।

Leave Your Comments