रोहिताश्व गौड़ ने भाभीजी घर पर है में एक डरावना मोड़ लेते हुए कहा

Date: 2024-02-21
news-banner
एक कल्ट कॉमेडी शो से, बिनेफर और संजय कोहली की भाबीजी घर पर हैं ने एक डरावना मोड़ ले लिया है। शो में तिवारीजी की भूमिका निभाने वाले अभिनेता रोहिताश्व गौड़ का कहना है कि कहानी काफी अनोखी हो गई है।

इस एपिसोड में, यह एक हॉरर-कॉमेडी है जहां मेरा किरदार भोली नाम की लड़की का है। विभूति और तिवारी को एक-दूसरे के दुश्मन बनना बंद करने और सिर्फ एक बार लड़कर अपने विवादों को सुलझाने की चुनौती मिलती है। वे एक निष्पक्ष द्वंद्वयुद्ध के लिए दो पेड़ों के बीच एक जंगल में पहुँच जाते हैं।

 हालाँकि, दोनों को तुरंत पेशाब करने की ज़रूरत होती है, और वे खुद को पेड़ों के नीचे आराम करते हैं, यह नहीं जानते हुए कि भोला और भोली की आत्माएँ उन पेड़ों में रहती हैं। अचानक, भोला की आत्मा मुझमें प्रवेश करती है, और भोली की आत्मा विभूति में प्रवेश करती है। 

हैरानी की बात यह है कि उनके बीच प्यार का गहरा रिश्ता है और लड़ाई एक रोमांटिक परिदृश्य में बदल जाती है, जिससे पूरी आधुनिक कॉलोनी स्तब्ध रह जाती है। एक मोड़ में, तिवारी भोली के अवतार में बदल जाते हैं, और वे लैला और मजनू की तरह गाना और अभिनय करना शुरू कर देते हैं। इस अनूठे मोड़ ने लोकप्रियता हासिल की है क्योंकि यह विशिष्ट टॉम एंड जेरी से लैला-मजनू शैली की कहानी में बदल गया है, ”वे कहते हैं।

उनसे पूछें कि हॉरर से कॉमेडी में बदलाव कैसा है, तो वह कहते हैं, “मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा हूं और यह काम करता दिख रहा है। मुझे इस लुक के लिए बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और लोग वास्तव में इन एपिसोड्स को पसंद कर रहे हैं।

 हॉरर और कॉमेडी का संयोजन आमतौर पर खूब पसंद किया जाता है, खासकर 'भाभीजी घर पर हैं' की लोकप्रियता को देखते हुए। भोली की भूतिया उपस्थिति और उसकी आत्मा के तिवारी में प्रवेश करने की अवधारणा ने एक दिलचस्प मोड़ जोड़ा है जिसे दर्शक सराहते हैं।''

Leave Your Comments