रकुलप्रीत और जैकी की शादी में शामिल होने के लिए सीरत कपूर गोवा पहुंचीं

Date: 2024-02-20
news-banner
फैशन की शौकीन सीरत कपूर हमेशा अपने लुक के साथ उपयुक्त रहती हैं और अपने स्टाइल से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं, चाहे वह ग्लैम-अप रेड कार्पेट लुक हो या सिर्फ कैजुअल एयरपोर्ट स्ट्रक। जैसे ही रकुलप्रीत और जैकी भगनानी की शादी की घंटियाँ बजने लगीं, उनके सभी परिवार और दोस्त शादी में शामिल होने के लिए गोवा पहुँच गए। चूंकि सीरत कपूर भी रकुलप्रीत की करीबी दोस्त हैं, इसलिए उन्हें रविवार रात गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

सीरत कपूर को एयरपोर्ट पर एक कैजुअल हॉल्टर्ड-नेक समर ड्रेस पहने देखा गया, जो सहजता से उनके फैशन सेंस को प्रदर्शित कर रही थी। अभिनेत्री को खूबसूरत ब्लूप्रिंट से सजी सफेद हाल्टर्ड-नेक ग्रीष्मकालीन पोशाक पहने देखा गया था। उन्होंने अपने आउटफिट को व्हाइट स्नीकर्स के साथ पेयर किया। अपने चेहरे के लिए, वह एक तटस्थ मेकअप लुक चुनती है जिसमें उसके बाल खुले होते हैं और बड़े अवसर के लिए कर्ल सेट होते हैं।

अभिनेत्री का भावी दुल्हन रकुलप्रीत और दूल्हे जैकी भगनानी के साथ-साथ दुल्हन के भाई अमाप्रीत के साथ गहरा रिश्ता है और वह रकुलप्रीत के बैचलर पार्टी का भी हिस्सा थीं, जिससे पता चलता है कि अभिनेत्री निश्चित रूप से रकुल की करीबी दोस्तों की सूची में शामिल हैं।

 जैसे ही सीरत शादी में पहुंची, प्रशंसक यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि इस बड़े अवसर पर उसकी वैनिटी में क्या है। चर्चा है कि अभिनेत्री शायद रकुलप्रीत के भाई को डेट कर रही हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सीरत कपूर अपनी नई फिल्म भामाकलापम 2 में अहम भूमिका में नजर आ सकती हैं।

Leave Your Comments