भावी दुल्हन दिव्या अग्रवाल को अपने अपरंपरागत विवाह समारोह के कारण घबराहट हो रही है

Date: 2024-02-17
news-banner
अभिनेत्री और रियलिटी टीवी हस्ती दिव्या अग्रवाल रेस्तरां मालिक अपूर्वा पडगांवकर के साथ अपनी आगामी शादी की तैयारी कर रही हैं। यह जोड़ा 20 फरवरी को चेंबूर में अपने निवास पर एक अंतरंग समारोह में प्रतिज्ञा लेने के लिए तैयार है, जो पारंपरिक शादी के रीति-रिवाजों से हटकर है।

अनोखी शादी की व्यवस्था के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, दिव्या अग्रवाल ने साझा किया, “हां, शादी में घबराहट होती है, हे भगवान, बहुत सारी घबराहट होती है। लेकिन कभी-कभी मुझे ऐसा भी लगता है, 'शादी हो रही है मेरी, वाह, मुझे समझ ही नहीं आ रहा है'। लेकिन यह बहुत अच्छा है, आप जानते हैं, यह अच्छी घबराहट है।

विभिन्न टेलीविजन शो और फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा पडगांवकर की आगामी शादी प्यार, व्यक्तित्व और परंपरा से अलग होने का जश्न मनाने का वादा करती है। उत्सव की शुरुआत 18 फरवरी को एक भविष्य के संगीत समारोह के साथ होगी, जिसके बाद 19 तारीख को एक जीवंत मेहंदी उत्सव मनाया जाएगा।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण फेरे होंगे, जो 20 फरवरी को सूर्यास्त की सुरम्य पृष्ठभूमि में होंगे, जो इस अवसर पर एक रोमांटिक स्पर्श जोड़ देंगे।

Leave Your Comments